GWALIOR NEWS- परिवहन आयुक्त का पीए गायब, मंत्री की शिकायत पोस्ट की थी

Bhopal Samachar
ग्वालियर।
मध्य प्रदेश के परिवहन विभाग के आयुक्त मुकेश जैन का पीए सत्य प्रकाश शर्मा गायब है। उसने परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत एवं ट्रांसपोर्ट कमिश्नर मुकेश जैन के खिलाफ ₹500000000 से अधिक की अवैध वसूली की शिकायत की थी। इसके बाद सत्य प्रकाश शर्मा के खिलाफ FIR दर्ज की गई। उनके ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

GWALIOR TODAY- शिकायत भेजने के लिए पत्रकार के नाम का दुरुपयोग किया

सिंधिया नगर ग्वालियर में रहने वाले 44 साल के धर्मवीर कुशवाह पुत्र मूलचंद कुशवाह समाजसेवी हैं। साथ ही, लोकल अखबार का भी संचालन करते हैं। चार अप्रैल 2022 की रात 10:15 बजे उनके मोबाइल पर स्पीड पोस्ट बुक करने के 9 मैसेज आए। मैसेज देखकर वह दंग रह गए, जबकि उनके द्वारा कोई भी स्पीड पोस्ट नहीं की गई है। इस पर धर्मवीर ने आर्टिकल नंबर लेकर सर्च किया। पता लगा कि यह MBC काउंटर स्टेशन से बुक की गई हैं। इसके बाद वह खुद स्टेशन पहुंचे।

GWALIOR LIVE- पत्रकार की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया

बताया कि उनके पास मैसेज आए हैं, जबकि यह स्पीड पोस्ट उन्होंने नहीं की है। अगले दिन 5 अप्रैल को उन्होंने आवेदन देकर सभी स्पीड पोस्ट को रिकॉल कराया। इस पर 7 अप्रैल को धर्मवीर के घर के पते पर 6 स्पीड पोस्ट रुकवा दीं, लेकिन तीन पोस्ट हो गई थीं। जब उन लिफाफों को खोलकर देखा, तो अंदर चौंकाने वाला सच था। उनके नाम से किसी ने परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत, परिवहन आयुक्त मुकेश जैन के खिलाफ भ्रष्टाचार की शिकायतें की थीं, जबकि धर्मवीर का कहना है कि उनका इन शिकायतों से लेना देना नहीं है। तत्काल उन्होंने क्राइम ब्रांच में शिकायत की। पुलिस ने मामले की गंभीरता को समझते हुए केस दर्ज किया था।

GWALIOR BREAKING- CCTV से हुई पहचान, PA के नाम का खुलासा

मामले में जब पुलिस ने स्टेशन स्थित डाकघर में लगे CCTV खंगाले, तो बुकिंग के समय एक युवक लिफाफे लेकर आते दिखा। उसकी पहचान आयुक्त परिवहन मुकेश जैन के पीए व बाबू सत्यप्रकाश शर्मा के ड्राइवर अजय सालुंके के रूप में हुई। पुलिस ने अजय से पूछताछ की, तो उसने सब कुबूल कर लिया। उसका कहना था कि उसके सत्यप्रकाश शर्मा के कहने पर पोस्ट किया है। इससे पहले ही वह फर्जी नामाें से शिकायत करने जाता था। इसके बाद पुलिस ने सत्यप्रकाश का नाम FIR में बढ़ाने के बाद उसकी तलाश शुरू कर दी है।

GWALIOR TODAY- परिवहन मंत्री और आयुक्त की शिकायत इनको भेजी थी 

धर्मवीर के नाम से परिवहन मंत्री और परिवहन आयुक्त की शिकायत प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, रजिस्ट्रार हाईकोर्ट, CBI, भाजपा संगठन मंत्री, महानिदेशक लोकायुक्त सहित अन्य स्थानों पर भेजे हैं। ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें.

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!