INDORE NEWS - पूजा थापा के बेडरूम से पुलिस को क्या-क्या मिला, यहां पढ़िए

Bhopal Samachar
इंदौर।
पुलिस पूजा थापा की तलाश में छापामार कार्रवाई कर रही है। पता चला कि पूजा कर्नाटक से मुंबई आई थी परंतु मुंबई में अंडरग्राउंड हो गई। पुलिस के पास उसकी कोई नई लोकेशन नहीं है। शनिवार को पुलिस ने पूजा के फ्लैट में सर्चिंग की। पढ़िए पूजा थापा के घर में और बेडरूम से पुलिस को क्या-क्या मिला। 

INDORE LOCAL NEWS- नोट गिनने की मशीन, ₹110 लीटर वाला पानी मिला

शनिवार को पूजा के विजय नगर स्थित शेखर रिजेंसी स्थित फ्लैट में कोर्ट के आदेश पर ताला तोड़कर सर्चिंग की गई तो घर से नोट गिनने की मशीन, लाखों की गोल्ड ज्वेलरी, हुक्का बार, महंगी शराब की बोतलें, 50 जोड़ी ब्रांडेड कपड़े और जूते भी मिले हैं। फ्रिज में 110 रुपए लीटर बिकने वाला मिनरल वॉटर (हिमाद्रि) मिला है। यह पानी भारत के करोड़पति कारोबारी और बड़े ब्यूरोक्रेट्स पीते हैं। बताते हैं कि पूजा थापा एक बार जो कपड़े पहन लेती थी वह महीने भर रिपीट नहीं करती थी।

INDORE BUSINESS NEWS- पूजा के चारों तरफ बिखरा पड़ा है पैसा और प्रॉपर्टी

राऊ टीआई नरेंद्र रघुवंशी ने बताया कि फरार पूजा के शगुन आर्केड स्थित इनफिनिटी बज कंपनी के ऑफिस को भी सर्च किया। यहां से कम्प्यूटर, लैपटॉप और कई प्रॉपर्टी के दस्तावेज मिले हैं। इसमें सुपर कॉरिडोर पर भी एक प्लॉट खरीदना पता चला है। इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया indore news पर क्लिक करें.

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!