INDORE NEWS- पुलिस ने बेडरूम खंगाला तो पूजा ने सरेंडर कर दिया

Bhopal Samachar
इंदौर।
कर्नाटक से मुंबई पहुंचकर अंडरग्राउंड हो गई पूजा थापा ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया है। इससे पहले पुलिस ने सर्च वारंट लेकर पूजा थापा के बंद घर का ताला तोड़कर सर्चिंग शुरू कर दी थी। उसके घर के कोने-कोने से कई चीजें जब तक की गई है।

पूजा थापा की मध्य प्रदेश सहित चार राज्यों की पुलिस को तलाश थी। यहां एडवाइजरी कंपनी के नाम पर 350 से ज्यादा लोगों के साथ 5 करोड़ की ठगी का मामला दर्ज किया गया है। मुंबई में पूजा के अंडर ग्राउंड हो जाने के बाद पुलिस का अनुमान था कि वह नेपाल या दुबई भाग जाएगी इसलिए उसके खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी करने की तैयारी की जा रही थी, लेकिन बुधवार को अचानक पूजा थापा इंदौर कोर्ट में सरेंडर करने पहुंच गई।

रीवा का भवन रायपुर से गिरफ्तार किया था, 6 मई को शादी है

मामले में पुलिस ने एक अन्य आरोपित पवन तिवारी के फ्लैट से मंगलवार को नकदी, लैपटाप, मोबाइल आदि जब्त किए थे। पुलिस ने आरोपित पवन उर्फ कमल पुत्र राजनाथ तिवारी निवासी जिला रीवा को पिछले दिनों रायपुर से गिरफ्तार किया था। छह मई को पवन की शादी थी और वह होटल बुक करने गया था।

क्या है मामला

दरअसल, राऊ थाने में 15 अप्रैल को आवेदक सौरभ कुमार मिश्रा असम रायफल की शेयर बाजार में तीन लाख 78 हजार रुपये निवेश करवाकर धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज की गई थी। मामले में पुलिस ने 13 लोगों को गिरफ्तार किया और आरोपितों के कब्जे से नकदी 13 लाख, 25 एनड्राइड मोबाइल, दस लैपटाप, दो गाड़ियां, प्लाट, फ्लेट्स, ज्वेलरी, इम्पोटेड घड़िया, 50 से ज्यादा क्रेडिट कार्ड व डेबिट कार्ड जब्त किए थे। इनके खातों से लगभग पांच करोड़ का ट्राजेक्शन होना पाया गया था। इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया indore news पर क्लिक करें.

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!