INDORE NEWS - शास्त्री स्कूल के छात्र का शव फांसी पर लटका मिला

NEWS ROOM
इंदौर।
मध्यप्रदेश के इंदौर शहर 9th क्लास के छात्र ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। शनिवार को वह स्कूल से जल्दी घर आ गया था। इसके बाद खाना खाकर सोने चला गया। बाद में फांसी लगा ली। पता चला है कि छात्र ऑनलाइन गेम खेलने का आदी था। उसके मोबाइल से फ्री फायर व अन्य ऑनलाइन गेम्स एप मिले हैं।

शुभम पैलेस कॉलोनी निवासी छात्र अनुज यादव (14) शास्त्री स्कूल में पढ़ता था। हर दिन स्कूल से दोपहर करीब डेढ़ बजे के लगभग घर पहुंचता था, लेकिन शनिवार को वह स्कूल से करीब 11 बजे ही घर आ गया था। इसके बाद वह कपड़े बदलकर टीवी देखने लगा। थोड़ी देर बाद खाना खाकर वह कमरे में सोने चला गया था। दोपहर करीब तीन बजे उसके पिता घर आए तो काफी देर तक दरवाजा खटखटाते रहे। जब बेटे ने दरवाजा नहीं खोला तो मकान मालिक ने कहा कि अंदर कूलर चल रहा है। उसे आवाज नहीं आ रही होगी। इस दौरान पिता ने मोबाइल पर भी कॉल किया लेकिन घंटी बजती रही। बाद में पिता वापस दुकान पर चले गए। 

पुलिस का कहना है कि अनुज का बड़ा भाई अंकुश स्कूल जाने के साथ ही शाम को दुकान लगाता है। अनुज के पिता की पान की दुकान है। मां अर्चना भी काम पर जाती है। शाम को मां जब पहुंची तो उसने खिड़की से झांककर देखा तो अनुज फंदे पर लटका मिला। उसके स्कूल से जल्दी आने की बात पता चली है। सोमवार को स्कूल से जानकारी निकाली जाएगी कि किन कारण से वह घर जल्दी आया था। छात्र की कक्षा के दोस्तों व आसपास रहने वाले साथियों से पूछताछ की जाएगी। यह जानकारी जरूर मिली है कि अनुज हमेशा ऑनलाइन गेम खेलता रहता था। पुलिस ने मोबाइल जब्त किया है। इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया indore news पर क्लिक करें.

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!