JABALPUR NEWS- कलेक्टर ने स्कूलों का टाइम बदला, सूरज ने शहर में धारा 144 लगाई

Bhopal Samachar
जबलपुर
। भगवान सूर्यनारायण ने जबलपुर शहर में धारा 144 लागू कर दी है। केवल वही लोग घर से बाहर निकल पा रहे हैं, जिनका घर से बाहर निकलना जरूरी है। मजबूरी में कलेक्टर को स्कूलों का टाइम बदलना पड़ा। आदेश जारी कर दिया गया है। 

JABALPUR Collector's order to change school timings

कार्यालय कलेक्टर जबलपुर से जारी हुए आदेश क्रमांक 3171 दिनांक 5 अप्रैल 2022 के अनुसार ग्रीष्म ऋतु के कारण दिन के तापमान में लगातार वृद्धि हो रही है। दोपहर 12:00 बजे के पश्चात स्कूल में अध्यापन कार्य होने से छात्र छात्राओं के स्वास्थ्य पर विपरीत प्रभाव पड़ सकता है। अतः जबलपुर जिले के सभी शासकीय एवं अशासकीय स्कूलों में अध्यापन का समय प्रातः 7:00 से 12:00 बजे के मध्य रखा जाना नियत किया जाता है। परीक्षाएं निर्धारित समय के अनुसार संचालित होंगी। यह आदेश तत्काल प्रभाव से लागू किया जाता है। 

JABALPUR TODAY- परीक्षार्थियों को लू नहीं लगती क्या, उनके लिए भी कुछ कीजिए

जबलपुर कलेक्टर का आदेश निश्चित रूप से संवेदनशील है और विद्यार्थियों के स्वास्थ्य की रक्षा के लिए है लेकिन बड़ा सवाल यह है कि क्या परीक्षा देने वाले विद्यार्थियों को लू नहीं लगती। क्या वह बीमार नहीं हो सकते। यदि कलेक्टर के पास परीक्षा का समय बदलने का अधिकार नहीं है, तो परीक्षा कक्ष में तापमान को कम रखने का अधिकार तो होगा। परीक्षा देने वाले विद्यार्थियों के लिए भी तो कलेक्टर की जिम्मेदारी बनती है। जबलपुर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया JABALPUR NEWS पर क्लिक करें.

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!