JABALPUR NEWS- गर्मी के कारण चलते ट्रक में आग लगी, फायर बिग्रेड भी नहीं बुझा पाई

Bhopal Samachar
सिहोरा-जबलपुर।
नेशनल हाईवे-30 में मंगलवार दोपहर जबलपुर से कटनी तरफ जा रहे ट्रक में आग भड़क गई। फायर बिग्रेड द्वारा आग बुझाने की कोशिश के बावजूद अग्नि शांत नहीं हुई। बताया जा रहा है कि तेज गर्मी के कारण चलते ट्रक में आग लग गई थी।

MP NEWS TODAY- हाईवे पर दौड़ता ट्रक, आग का गोला बन गया

हासिल जानकारी के मुताबिक ट्रक क्रमांक एमपी 20 एचबी 9295 अंग्रेजी खप्पड़ लेकर कटनी तरफ जा रहा था। सिहोरा और स्लीमनाबाद के बीच छपरा गांव में अचानक ट्रक के पिछले हिस्से में आग लग गई। स्थानीय लोगों ने ट्रक के चालक को इसकी जानकारी तो दी लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। आग ने ट्रक को अपनी चपेट में ले लिया। ट्रक के चालक और परिचालक ने किसी तरह कूदकर अपनी जान बचाई और मौके से गायब हो गए। 

JABALPUR TODAY- दो फायर ब्रिगेड भी ट्रक में लगी आग पर काबू नहीं कर पाई

देखते ही देखते आग ने पूरे ट्रक को अपनी चपेट में ले लिया। स्थानीय ग्रामीणों की सूचना पर सिहोरा नगर पालिका और स्लीमनाबाद की फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और अपने स्तर पर आप को काबू में करने का प्रयास किया। लेकिन ट्रक में लगी आग इतनी भीषण थी कि दोनों फायर ब्रिगेड इस पर काबू नहीं पा सकी। दोनों फायर ब्रिगेड खाली टंकी में पानी भरकर फिर मौके पर पहुंची और किसी तरह आग को काबू में किया। आग लगने की घटना से कुछ देरी के लिए नेशनल हाईवे 30 पर जाम भी लग गया था। जबलपुर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया JABALPUR NEWS पर क्लिक करें.
Tags

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!