JABALPUR NEWS- कलेक्टर ने कर्मचारियों की छुट्टी कैंसिल करके सफाई करवाई

Bhopal Samachar
जबलपुर।
डा.इलैयाराजा टी आईएएस एवं जिला कलेक्टर ने शनिवार को कर्मचारियों की छुट्टी कैंसिल करके ऑफिस बुलाया और अपने-अपने ऑफिस की सफाई करवाई। कलेक्टर के आदेश के बाद कई कुर्सी तोड़ने वाले अधिकारी टेबल के नीचे पड़ा कचरा उठाते हुए नजर आए।

JABALPUR TODAY NEWS- सफाई के लिए चतुर्थ श्रेणी के भरोसे ना रहें, कलेक्टर बोले

कलेक्टर ने सभी अफसरों को प्रेरित किया कि वे केवल चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों के भरोसे न रहें। अपने दफ्तर की साफ-सफाई के लिए लोग खुद संजीदा हों। इस खास मुहिम के चलते दोपहर बाद तक कलेक्ट्रेट परिसर में विशेष साफ-सफाई अभियान चलता रहा। जागरूक और कर्तव्यनिष्ठ कर्मचारियों का कहना था कि इस तरह का अभियान महीने में कम से कम एक बार तो चलना ही चाहिए।

JABALPUR HINDI SAMACHAR- कलेक्टर ने शुक्रवार को दौरा किया था, शनिवार को अभियान

शुक्रवार को ही कलेक्टर डा. इलैयाराजा टी ने कलेक्टर कार्यालय का औचक पनरीक्षण किया था। इस दौरान विभिन्न कक्षों और कलेक्ट्रेट परिसर में बड़े पैमाने पर गंदगी पाई गई थी। उन्होंने इस दौरान नाराजगी जताते हुए व्यवस्थाएं सुधारने के लिए कहा था। इस दिशा में पहला प्रयास कलेक्टर ने खुद की ओर से किया और शनिवार को दफ्तर की साफ-सफाई के लिए सभी अधिकिारियों-कर्मचारियों को बुलवा लिया। सभी कर्मचारियों ने अपने-अपने कार्यस्थल पर श्रमदान कर चंद घंटों में ही कलेक्टर कार्यालय को चकाचक कर डाला। जबलपुर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया JABALPUR NEWS पर क्लिक करें.

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!