MP पीएम आवास घोटाला- 4 अधिकारी जेल भेजे, 13 के खिलाफ मामला दर्ज - Hindi News

Bhopal Samachar
जबलपुर।
मध्य प्रदेश शासन के आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ ने निवाड़ी में हुए 4 साल पुराने प्रधानमंत्री आवास घोटाला मामले में मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद 13 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया और 4 अधिकारियों को गिरफ्तार कर लिया। टीकमगढ़ स्पेशल कोर्ट ने सभी गिरफ्तार अधिकारियों को जेल भेज दिया है।

NIWARI पीएम आवास घोटाला, निलंबित 2 CMO, 2 सब इंजीनियर गिरफ्तार

MP EOW एसपी देवेंद्र प्रताप सिंह राजपूत ने बताया कि निवाड़ी जिले के जेरोन क्षेत्र में आयोजित सभा के दौरान पीएम आवास योजना में भ्रष्टाचार की शिकायत पर सीएम शिवराज सिंह ने तत्कालीन जेरोन CMO और दो उपयंत्री को निलंबित कर दिया था। EOW को मामले में जांच के निर्देश दिए थे। इस मामले की इन्वेस्टिगेशन, इंस्पेक्टर स्वर्ण जीत सिंह धामी कर रहे थे। 4 साल बाद जबलपुर EOW ने प्रकरण में 13 आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी, साजिश रचने, भ्रष्टाचार करने और फर्जी दस्तावेज तैयार करने का प्रकरण दर्ज किया।

TIKAMGARH NEWS- 4 अधिकारी गिरफ्तार कर जेल भेजे गए

ईओडब्ल्यू ने जांच के आधार पर गुरुवार को नगर परिषद जैरोन खालसा के तत्कालीन सीएमओ उमाशंकर मिश्रा व नवाब सिंह और तत्कालीन 2 उपयंत्री सृजन गुप्ता व अभिषेक सिंह राजपूत को गिरफ्तार कर लिया। सभी को विशेष न्यायालय टीकमगढ़ में पेश किया गया। जहां से चारों को जेल भेज दिया। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP NEWS पर क्लिक करें.

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!