MP GOVERNMENT JOBS- जीवाजी विश्वविद्यालय में पोस्ट ग्रेजुएट उम्मीदवारों के लिए

Bhopal Samachar
JIWAJI UNIVERSITY-
जीवाजी विश्वविद्यालय ग्वालियर द्वारा इंटीमेशन सेंटर में अतिथि परामर्शदाता (Guest Counseller) के पद के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। आवेदन की अंतिम तिथि 28 अप्रैल 2022 है। 

विज्ञापन क्रमांक : एफ/ प्रशा/स्था/ 2022 / 5297 द्वारा सत्र 2022- 23 के लिए अतिथि परामर्शदाता के पद के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए। इनके लिए दैनिक मानदेय ₹1000 प्रति कार्य दिवस (अधिकतम ₹20000) प्रति माह निर्धारित है। यह पद दिनाँक 1 मई 2022 से 30 अप्रैल 2023 तक के लिए ही मान्य होंगे। इस तिथि के बाद निर्धारित कार्यकाल समाप्त होने पर यह नियुक्ति स्वतः ही समाप्त हो जाएगी।  

ये आवेदन विश्वविद्यालय की वेबसाइट www.jiwaji.edu पर उपलब्ध प्रारूप में भरकर कुलसचिव जीवाजी विश्वविद्यालय, ग्वालियर के पते पर स्पीड पोस्ट/ रजिस्टर्ड  डाक के माध्यम से 28 अप्रैल 2022 तक अनिवार्य रूप से जमा कराना है। आवेदक अपने लिफाफे के ऊपर "आवेदन पत्र अतिथि परामर्शदाता"  आवश्यक रूप से अंकित करें। निर्धारित  तिधि के बाद प्राप्त होने वाले आवेदनों पर विचार किया नहीं  जाएगा। 

आवेदन की आवश्यक शर्तें
विभिन्न सब्जेक्ट में किए जाने वाले आवेदन के लिए संबंधित विषय में पोस्ट ग्रेजुएशन की उपाधि आवश्यक है। इसके अलावा अलग-अलग पोस्ट के लिए अलग-अलग  क्वालिफिकेशन माँगी गई है। अधिक जानकारी के लिए कृपया ऑफिशल वेबसाइट पर नोटिफिकेशन को ध्यानपूर्वक पढ़ें। उच्च शिक्षा, सरकारी और प्राइवेट नौकरी एवं करियर से जुड़ी खबरों और अपडेट के लिए कृपया MP Career News पर क्लिक करें.

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!