MP karmchari news- 13.5 लाख कर्मचारी और पेंशनरों के लिए गुड न्यूज़

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश शासन के 8 लाख कर्मचारियों और 5.50 लाख पेंशनरों के लिए बड़ी खबर है। नियमित कर्मचारियों को GPF का पैसा उनके रिटायर होने के 6 महीने बाद नहीं बल्कि 6 महीने पहले मिल जाएगा। इसी प्रकार सेवानिवृत्त कर्मचारियों की पेंशन सरकारी खजाने से उनके बैंक अकाउंट में डायरेक्ट ट्रांसफर की जाएगी, जैसे कि कर्मचारियों की सैलरी ट्रांसफर की जाती है।

MP employees news- 50 सालों से नहीं बदला था तरीका

उल्लेख करना प्रासंगिक है कि मध्यप्रदेश में पिछले 50 सालों से कर्मचारियों को भुगतान के तरीके और नियमों में कोई बदलाव नहीं किया गया है। सीएम शिवराज सिंह चौहान चाहते हैं कि बदलाव की यह प्रक्रिया कुछ इस तरीके से पूरी की जाए कि विधानसभा चुनाव 2023 के पहले सभी को राहत महसूस हो और सरकार को पेंशनरों का आशीर्वाद प्राप्त हो जाए।

Madhya Pradesh karmchariyon ke samachar

फिलहाल तैयारियां शुरू हो गई है। प्रताप बनाया जाएगा। प्रमुख सचिव और मुख्य सचिव समीक्षा करेंगे। मुख्यमंत्री कार्यालय भेजा जाएगा और अंत में मंजूरी के लिए कैबिनेट में प्रस्तुत किया जाएगा। संतोष की बात यह है कि जेके शर्मा, संचालक, पेंशन संचालनालय ने समाचार की पुष्टि कर दी है। कर्मचारियों से संबंधित महत्वपूर्ण समाचारों के लिए कृपया karmchari news पर क्लिक करें.

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!