MP karmchari news- कई शिक्षकों को पुलिस ने डंडों से पीटा, कर्फ्यू में ड्यूटी पर निकले थे

Bhopal Samachar
खरगोन
। जिला शिक्षा अधिकारी के आदेशानुसार कर्फ्यू के बावजूद ड्यूटी पर जाने वाले कई शिक्षकों को बेवजह पुलिस के डंडे खाने पड़े। जिला शिक्षा अधिकारी में कर्फ्यू के लिए स्पेशल पास जारी किया था परंतु पुलिस वालों ने DEO के पास को बाईपास करके ना केवल पीटा बल्कि ड्यूटी पर भी नहीं जाने दिया।

MP school education department news

मामला दिनांक 18 अप्रैल 2022 दिन सोमवार सुबह 7-9 के बीच का है। जिला शिक्षा अधिकारी द्वारा स्थानीय परीक्षा का आयोजन किया गया था। जिन शिक्षकों की ड्यूटी लगाई गई थी उन्हें कर्फ्यू के स्पेशल पास जारी किए गए थे। शिक्षक DEO द्वारा जारी पास गले में लटका कर जा रहे थे लेकिन ना केवल पुलिस ने उन्हें रोका बल्कि अभद्रता करते हुए डंडों से पीटा। कुछ महिला शिक्षकों को उनके परिजन छोड़ने के लिए आए थे। परिजनों के पास तो कर्फ्यू वाले भी नहीं थे, उनकी थोड़ी ज्यादा पिटाई हुई।

Khargone News- DEO खुद बस स्टैंड पर खड़े हुए तब जाकर शिक्षक डंडों से बचें

मप्र शिक्षक संघ के प्रदेश अध्यक्ष लछीराम इंगले एवं जिलाध्यक्ष रमेशचन्द्र पाटीदार को जब इन घटनाओं के बारे में पता चला तो उन्होंने जिला शिक्षा अधिकारी से फोन पर बात की। इसके बाद डीईओ स्वयं बावड़ी बस स्टैंड पर खड़े हुए, जिसके बाद कुछ टीचर सेंटर पहुंच पाए। 

MP NEWS- एसपी ने शिक्षकों से कहा: कल डंडे नहीं पड़ेंगे

एसपी रोहित काशवानी का कहना है कि कर्फ्यू के दौरान प्रशासन द्वारा पास जारी किए गए हैं। जिनके पास, कर्फ्यू वाले पास हैं, उन्हें जाने दिया जा रहा है। शिक्षकों को रोकने मामले में जानकारी ले रहे हैं। कल व्यवस्था को और सुधारा जाएगा। कर्मचारियों से संबंधित महत्वपूर्ण समाचारों के लिए कृपया karmchari news पर क्लिक करें

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!