MP राजनीति की सबसे चर्चित खबर- कैलाश विजयवर्गीय ने दिल्ली में मच्छर मारे, पब्लिक ने पूछा: स्कोर क्या हुआ

Bhopal Samachar
भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजनीति में भाजपा की कोर कमेटी बैठक के अलावा एक मजेदार खबर वायरल हो रही है। राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट करके बताया कि वह दिल्ली में मच्छर मार रहे हैं। सुबह से पब्लिक लगातार उनसे पूछ रही है कि रात में कितने मच्छर मारे। 

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मध्य प्रदेश कोर कमेटी की बैठक बुलाई है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा, संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा, गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा के अलावा कैलाश विजयवर्गीय मीटिंग के लिए दिल्ली में है। रात 2:37 बजे कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट किया कि, मैं दिल्ली में हूँ। यहां पिछले 1 घंटे से लाइट नहीं है। खिड़की खोली तो हवा के साथ मच्छर भी आ गए है। अंधेरे में मच्छर मार रहा हूँ। सुबह स्कोर बताऊँगा!। 

सुबह होते ही लोगों ने कैलाश विजयवर्गीय से इसको पूछना शुरू कर दिया है। थाना की कैलाश विजयवर्गीय ने अपने ट्वीट के माध्यम से अरविंद केजरीवाल सरकार को टारगेट पर लेते हुए लिखा था कि 'जय हो फ्री बिजली वाली सरकार' लेकिन लोगों ने इस लाइन को विलोपित मान लिया। कैलाश विजयवर्गीय का ट्वीट मध्य प्रदेश की राजनीति में आज का सबसे बड़ा मनोरंजन है। इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया indore news पर क्लिक करें.

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!