MP NEWS- विदिशा एवं रायसेन में 12 से ज्यादा बिजली अधिकारी सस्पेंड

Bhopal Samachar
भोपाल।
मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी ने विदिशा एवं रायसेन जिलों में GM-DGM सहित 12 से अधिक अधिकारियों को सस्पेंड कर दिया एवं एक आउटसोर्स कर्मचारी की सेवा समाप्त कर दी। 

मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी ने विदिशा वृत्त अंतर्गत कॉलोनियों के बाह्य विद्युतीकरण में अनियमितता और लापरवाही बरतने के आरोप में तत्कालीन महाप्रबंधक श्री व्ही.के.बघेल, उपमहाप्रबंधक श्री बी.एस.कुशवाह, श्री रामपाल सिरसाटे, श्री एन.डी.स्वर्णकार, प्रबंधक श्री शशांक शेखर पांडेय, सहायक प्रबंधक श्री संजय पौराणिक, श्री खुशाल कुमार अहिरवार एवं लाईन परिचारक श्री अवध प्रसाद धाकड़ को तत्काल प्रभाव से निलंबित करने के साथ ही सेवाप्रदाता कंपनी के माध्यम से कार्यरत सब-स्टेशन ऑपरेटर श्री रघुवीर सिंह राजपूत को सेवा से पृथक कर दिया गया है। 

इसी प्रकार रायसेन वृत्त की कॉलोनियों के बाह्य विद्युतीकरण में अनियमितता और लापरवाही बरतने के आरोप में तत्कालीन उपमहाप्रबंधक श्री एस.के.गुप्ता, श्री जी.एल.सिंह को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। 

मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के प्रबंध संचालक श्री गणेश शंकर मिश्रा ने सचेत किया है कि निर्माण कार्यों में गुणवत्ता, पारदर्शिता, लगन, निष्ठा और उपभोक्ता सेवाओं को लेकर किसी भी प्रकार की कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने कहा कि कंपनी में भृष्टाचार को लेकर जीरो टोलरेंस की नीति है और सभी मैदानी अधिकारियों को निर्देशित कर दिया गया है कि वे उपभोक्ता सेवाओं और कंपनी की उत्तरोत्तर तरक्की के लिए निरन्तर प्रयास करते रहें। 

प्रबंध संचालक ने अधिकारियों और कर्मचारियों को निर्देश दिये हैं कि कंपनी एवं उपभोक्ता सेवा संबंधी कार्य पूरी सजगता, ईमानदारी और पारदर्शिता से करें। उपभोक्ता सेवा सर्वोपरि है और उपभोक्ताओं से अन्याय एवं धोखाधड़ी किसी भी स्तर पर बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने अधिकारियों और कर्मचारियों को स्पष्ट निर्देश दिये है कि आर्थिक अनियमितताओं और सेवाओं में लापरवाही के मामलों में सख्त अनुशासनात्मक कार्यवाही की जाएगी।  मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP NEWS पर क्लिक करें.

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!