MP NEWS - बालाजी ज्वेलर्स संचालक पत्नी और बच्चों को जहर देकर फांसी पर झूल गया

NEWS ROOM
रायसेन।
मध्य प्रदेश के रायसेन जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां सर्राफा व्यापारी ने पत्नी और 2 बच्चों को जहर दिया और खुद फांसी के फंदे पर झूल गया। जिसमें पति-पत्नी समेत 1 बच्चे की मौत हो गई। जबकि 1 बच्चे की हालत गंभीर है। उसे भोपाल रेफर किया है।

रायसेन के बाड़ी वार्ड नं. 8 के रहने वाले जितेंद्र सर्राफा (35) ने अज्ञात कारणों के चलते पत्नी रिंकी (32), बेटे वैष्णव (12) और कार्तिक (10) को पहले जहर दिया फिर खुद भी फांसी के फंदे पर झूल गया। जिससे पत्नी, बेटे वैष्णव और व्यापारी की मौत हो गई। वहीं छोटे बेटे कार्तिक को गंभीर हालत में भोपाल रेफर किया है।

आसपास के लोगों ने जानकारी मिलते ही पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। हालांकि, मामले में पुलिस कुछ भी नहीं बता रही है। व्यापारी के पड़ोसी का कहना है कि हिंगलाज मंदिर रोड पर उसकी बालाजी ज्वेलर्स के नाम से एक दुकान थी। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP NEWS पर क्लिक करें.

सुसाइड नोट 

मैं बहुत परेशान हूं। मेरा बिजनेस भी खत्म सा हो रहा है। कुछ समझ ही नहीं आ रहा क्या करना है। मैं अपनी पत्नी और बच्चों से बहुत प्यार करता हूं। मैं ऐसी जिंदगी नहीं जी सकता। मैं बहुत सोचकर कदम उठा रहा हूं। मैं अकेला चला गया तो मेरे परिवार का क्या होगा। यह जमाना बहुत बेकार है। इसमें किसी की गलती नहीं है। किसी को भी परेशान नहीं किया जाए। इन सबका जिम्मेदार मैं खुद हूं और सबसे बड़ा जिम्मेदार वो जो मेरे परिवार की ब्लॉक वाली जमीन दे। जो मेरे परिवार वालों को अबतक नहीं मिली। कब तक सरकार से लड़ें, पीढ़ियां निकल रही हैं, पर देखने वाला कोई नहीं है। अगर सही समय पर निर्णय होता, तो हो सकता था कि मैं कभी ऐसा करने की नहीं सोचता। मेरी बात सरकार तक पहुंचाने में मेरी मदद करें। जमीन मेरे परिवार को मिले, जिससे उनकी स्थिति ठीक हो। घर वालों को कभी मुझसे ऐसी उम्मीद नहीं होगी लेकिन मेरे सामने कोई और रास्ता नहीं दिख रहा। मुझे माफ कर देना। नीरज, पंकज मम्मी-पापा जी का अच्छे से ध्यान रखना। उन्हें कोई परेशानी ना हो। उन्हें अपने साथ ले जाना। जिससे लोगों की बातें उन्हें ना सुननी पड़े।

जितेंद्र की हिंगलाज मंदिर रोड पर बालाजी ज्वेलर्स नाम से शॉप है। पड़ोसियों के मुताबिक दंपती का सम्पन्न परिवार था। जितेंद्र का दो मंजिला घर और कार है। दुकान भी अच्छी चलती थी। तीन भाइयों में जितेंद्र सबसे बड़ा था। दो छोटे भाइयों में से एक मुंबई और दूसरा भोपाल में काम करता है। 

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!