MP NEWS- अंदर बेटी का रेप हो रहा था, बाहर माता-पिता बैठे इंतजार कर रहे थे

Bhopal Samachar
उज्जैन।
BA सेकंड ईयर की छात्रा इस बार कॉलेज में टॉप करें इसलिए माता-पिता एक ढोंगी के जाल में फंस गए। उसने फायदा उठाया और एक विशेष प्रकार के कर्मकांड के नाम पर छात्रा का उसी के घर में रेप किया। घटना के समय छात्रा के माता-पिता उस कमरे के बाहर बैठे, कर्मकांड संपन्न होने का इंतजार कर रहे थे। 

समाज में एक विशेष प्रकार की होड़ शुरू हो गई है। यदि किसी का बच्चा 80% से कम नंबर लाता है तो पूरा परिवार डिप्रेशन में चला जाता है। नागझिरी इलाके में हुई घटना भी कुछ ऐसी ही है। पीड़ित छात्रा का पिता सिक्योरिटी गार्ड है। वह चाहता था कि उसकी बेटी पढ़ लिख कर बड़ी अफसर बने, लेकिन BA सेकंड ईयर की छात्रा पढ़ाई में एवरेज थी। इसी दौरान पिता को देवास के गोविंद गुरु के बारे में पता चला। जैसे ही दोनों के बीच बातचीत हुई, ढोंगी समझ गया और उसने अपना जाल फैला दिया। 

गोविंद गुरु ने विश्वास दिलाया कि वह एक ऐसा कर्मकांड करेगा जिससे उसकी बेटी का दिमाग तेज हो जाएगा और वह कॉलेज में टॉप करेगी। माता-पिता खतरे की कल्पना के बिना, तत्काल राजी हो गए और कर्मकांड की शर्त के अनुसार ढोंगी बाबा, कॉलेज की छात्रा को उसी के घर में एक कमरे में अंदर लिया। कमरा अंदर से बंद कर दिया, और छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। 

माता-पिता बाहर बैठे कर्मकांड के संपन्न होने का इंतजार कर रहे थे। 1 घंटे बाद ढोंगी बाबा बाहर निकला और चला गया। माता-पिता को विश्वास था कि अब उनकी बेटी का दिमाग तेज हो जाएगा। वह उसकी एक्टिविटी वॉच कर रहे थे। इधर छात्रा गुमसुम रहने लगी। मात्र 2 दिन के भीतर लड़की की मां सारी बात समझ गई। विश्वास में लेकर पूछा तो लड़की ने भी सब कुछ बता दिया। 

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और ढोंगी बाबा को गिरफ्तार कर लिया लेकिन समाज में इस तरह के अपराध एक व्यक्ति के गिरफ्तार हो जाने से बंद नहीं होंगे। लोगों को जागरूक होना पड़ेगा। इस घटना के बारे में चर्चा करनी पड़ेगी। तब कहीं जाकर दूसरे लोग सतर्क होंगे। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP NEWS पर क्लिक करें.

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!