MPPEB NEWS- हजारों उम्मीदवारों की प्रोफाइल ओपन नहीं हो रही, फॉर्म कैसे भरें

Bhopal Samachar
भोपाल
। Professional Examination Board, Bhopal के हजारों मील वालों की प्रोफाइल ओपन नहीं हो रही है। जबकि ऑनलाइन आवेदन की लास्ट डेट नजदीक आ गई है। उद्यानिकी विभाग में रिक्त पदों की भर्ती हेतु ओपन की गई वैकेंसी के कैंडीडेट्स परेशान हैं और प्राथमिकता के आधार पर अपनी समस्या का निवारण चाहते हैं।

भोपाल समाचार डॉट कॉम को ई-मेल के माध्यम से उम्मीदवारों ने कहा कि, हम पीईबी से ईकेवाईसी के संबंध में जवाब चाहते हैं। सर अभी मध्यप्रदेश सरकार के उद्यानिकी विभाग में भर्ती निकली है और इस भर्ती के लिए फार्म भरे जा रहे हैं। इसके लिए उम्मीदवार की पीईबी प्रोफाइल अपडेट की जानी हैं जिससे उसका नवीनतम फोटो अपलोड किया जा सके।

MPPEB NEWS- हजारों उम्मीदवारों की प्रोफाइल ओपन नहीं हो रही, फॉर्म कैसे भरें

लेकिन विगत कुछ दिनों से हम प्रोफाइल अपडेट के लिए लाग इन डिटेल्स भरकर सबमिट करते हैं तो "Ekyc server not responding. Internal server error" आ रहा है और जिससे पीईबी की हमारी प्रोफाइल ओपन ही नहीं हो रही और यह समस्या हर एक आवेदक के साथ है। 

MPPEB का हेल्पलाइन नंबर हमेशा बिजी बना रहता है

उक्त संबंध में हमने पीईबी के नंबर पर फोन लगाया पर हर समय लाइन व्यस्त ही बताया और एक दो बार फोन लगाने में सफल रहे तो उनकी तरफ से फोन नहीं उठाया गया। सर फार्म भरने की अंतिम तिथि 05/04/2022 हैं। सर आशा करते हैं आप यह पीइबी तक अपने भोपाल समाचार के माध्यम से पहुंचायेंगे। उच्च शिक्षा, सरकारी और प्राइवेट नौकरी एवं करियर से जुड़ी खबरों और अपडेट के लिए कृपया MP Career News पर क्लिक करें.

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!