MPPSC NEWS- राज्य सेवा परीक्षा 2021- ऑनलाइन आवेदन फिर से शुरू, लास्ट डेट 11 मई

Bhopal Samachar
इंदौर। Madhyapradesh Public Service Commission (MPPSC) द्वारा राज्य सेवा परीक्षा 2021 एवं राज्य वन सेवा परीक्षा 2021 के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया पुनः प्रारंभ करने की घोषणा की है। इसके लिए शुद्धि पत्र क्रमांक 04/10-11/2021 दिनांक 28 अप्रैल 2022 जारी किया गया है। 

MPPSC high Court news- employment registration decision impact

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा अपने शुद्धि पत्र के माध्यम से बताया गया है कि माननीय उच्च न्यायालय द्वारा पारित आदेश के अनुपालन में केवल अन्य राज्य (मध्य प्रदेश के अलावा भारत के सभी राज्य) के उम्मीदवारों के लिए रोजगार पंजीयन की अनिवार्यता समाप्त करने एवं समस्त अभ्यर्थियों के लिए ऑनलाइन
आवेदन करने की सुविधा पुनः प्रारंभ करने की सूचना जारी की गई है। ऑनलाइन आवेदन दिनांक 2 मई 2022 से प्रारंभ होंगे और लास्ट डेट 11 मई 2022 तक किए जा सकते हैं। 

MPPSC state Service exam 2021 Application process restart

एमपीपीएससी द्वारा स्पष्ट किया गया है कि रोजगार कार्यालय में जीवित पंजीयन की शर्त केवल बाहरी उम्मीदवारों (जो मध्य प्रदेश के मूल निवासी नहीं है) के लिए हटाई गई है। मध्य प्रदेश के निवासी उम्मीदवारों को रोजगार कार्यालय में जीवित पंजीयन होना अनिवार्य रहेगा। 

MPPSC state forest service exam 2021 Application process restart

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा स्पष्ट किया गया है कि ऐसे उम्मीदवार जो मध्य प्रदेश के निवासी नहीं है तथा ऐसे उम्मीदवार जो मध्य प्रदेश के निवासी हैं, दोनों श्रेणी के उम्मीदवारों हेतु उक्त व्यवस्था के साथ ऑनलाइन आवेदन करने की सुविधा पुनः प्रारंभ की जा रही है। उच्च शिक्षा, सरकारी और प्राइवेट नौकरी एवं करियर से जुड़ी खबरों और अपडेट के लिए कृपया MP Career News पर क्लिक करें.


#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!