चाटठेले पर 1 लाख की रिश्वत खा रहा रोजगार सहायक गिरफ्तार- SHIVPURI MP NEWS

Bhopal Samachar
ललित मुद्गल/ शिवपुरी।
चाट के ठेले पर खड़े होकर ₹100000 की रिश्वत खा रहे ग्राम पंचायत के रोजगार सहायक को लोकायुक्त पुलिस ने रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया है। ग्राम पंचायत में 26 लाख रुपए के निर्माण कार्य के बदले 2.17 लाख रुपए की रिश्वत मांगी गई थी।

जनपद नरवर अंतर्गत आने वाली सिलरा ग्राम पंचायत के सरपंच आमिर खान ने अपनी पंचायत में रपटा ओर गौशाला का निर्माण कराया था। इस निर्माण के लिए 26 लाख 96 का भुगतान 17 अप्रैल को हो गया था। मजदूरों का ₹600000 का भुगतान होना बाकी था। ग्राम पंचायत के रोजगार सहायक नरेंद्र सिंह सोलंकी ने पूरी रकम ₹3200000 का 7% रिश्वत मांगा जो 2.17 लाख रुपए हो रही थी।

सरपंच आमिर खान के बेटे आजम खान ने ग्वालियर लोकायुक्त पुलिस से मामले की शिकायत की और साक्ष्य उपलब्ध कराए। प्लानिंग के तहत रिश्वत की रकम की पहली किस्त ₹100000 देना निर्धारित हुआ। रोजगार सहायक ने उसे रिश्वत देने के लिए करैरा बुलाया। रोजगार सहायक एक चाट के ठेले पर खड़ा हुआ था। वहीं पर सबके सामने उसने रिश्वत की रकम प्राप्त की और इसी के साथ लोकायुक्त पुलिस की टीम ने छापामार कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया। कर्मचारियों से संबंधित महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP karmchari news पर क्लिक करें.

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!