BHOPAL NEWS- पत्नी की लाश डैम में, पति की फांसी पर और युवक की थाने में मिली

Bhopal Samachar
भोपाल।
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में संदिग्ध मृत्यु के 3 मामले सामने आए हैं। 23 साल की लड़की की लाश हथाईखेड़ा डैम में मिली जबकि उसके पति की लाश फांसी पर झूलती हुई मिली। उधर कमला नगर थाने में हिरासत में बंद युवक की मौत हो गई। 

पति-पत्नी की संदिग्ध मृत्यु, पुलिस ने का हत्या के बाद सुसाइड

पहली घटना राजधानी भोपाल के पिपलानी थाना क्षेत्र की है। 23 साल की युवती अनम उर्फ बबली की लाश हथाई खेड़ा डैम में मिली है। उसके गले पर किसी धारदार हथियार से काटे जाने का निशान है। पुलिस का मानना है कि चाकू से गला रेता गया है। बबली के पति अफजल की लाश फांसी पर लटकी हुई मिली है। कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने अनुमान लगाया है कि अफजल ने बबली की हत्या करने के बाद सुसाइड कर लिया होगा। 

कमला नगर थाने में युवक की संदिग्ध मौत

दूसरी घटना कमला नगर थाना क्षेत्र की है। 28 साल के गोलू उर्फ छोटू सारथी को हिरासत में लिया गया था। जिसकी मृत्यु हो गई। पुलिस का कहना है कि हवालात में छोटू ने सुबह 5:30 बजे कंबल फाड़ कर उसका फंदा बनाया और फांसी पर झूल गया। पुलिस की कहानी अविश्वसनीय है क्योंकि थानों में हवालात कुछ इस प्रकार के बनाए जाते हैं कि उसके अंदर कैदियों पर 27X7 नजर रखी जाए। एक पुलिस कर्मचारी सिर्फ नजर रखने के लिए तैनात किया जाता है। कंबल को फाड़ना, उसका फंदा बनाना, फंदे को बांधना और फिर आत्महत्या करना। यह सब कुछ पलक झपकते नहीं हो सकता। भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया bhopal news पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!