BSNL PLAN- गेम खेलकर डेढ़ लाख रुपए जीतने का मौका, 50 हजार तक के वाउचर

Bhopal Samachar
भारत की सरकारी दूरसंचार कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड ने एक नया प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान को STV 229 नाम दिया गया है या नहीं यह ₹229 में 1 महीने की वैलिडिटी के साथ आएगा। अनलिमिटेड डाटा, कॉलिंग और एसएमएस के अलावा इसकी सबसे खास बात यह है कि रिचार्ज करते ही 50,000 तक के वाउचर और ₹150000 तक जीतने का मौका मिलेगा। 

Challenges Arena Games- फ्री सब्सक्रिप्शन

BSNL STV 229 के साथ चैलेंज एरिना गेम्स का सब्सक्रिप्शन फ्री मिल रहा है। इस गेम को खेलने से आप पैसा जीत सकते हैं। एक खिलाड़ी ₹150000 तक जीत सकता है। इसके अलावा 50,000 रुपए तक की शॉपिंग वाउचर्स भी फ्री मिलते हैं। यदि आपके काम के नहीं है तो आप अपने फ्रेंड्स एंड फैमिली को गिफ्ट कर सकते हैं। 

BSNL STV_229 प्लान डिटेल्स 

इसके साथ 2GB डेली हाई स्पीड डाटा मिलता है। उसके बाद इंटरनेट की स्पीड कम हो जाती है। ट्रू अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। हर रोज 100 एसएमएस की लिमिट मिलती है। वैलिडिटी 1 महीने की है। 

BSNL BREAKING NEWS 

बीएसएनएल उपभोक्ताओं का सबसे बड़ा दुख है कि जहां प्राइवेट कंपनियां 5G नेटवर्क की तैयारियां कर रही हैं वहीं बीएसएनएल अब तक 4G नेटवर्क चालू नहीं कर पाया है, लेकिन अब सूत्रों ने बताया है कि 15 अगस्त 2022 को भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूरे देश में एक साथ 4G नेटवर्क की शुरुआत कर सकते हैं। यह भी बताया जा रहा है कि बीएसएनएल का 4G इंटरनेट, प्राइवेट कंपनियों के 5जी इंटरनेट से ज्यादा अच्छा होगा। भारत के महत्वपूर्ण समाचारों के लिए कृपया Hindi national news पर क्लिक करें.

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!