GWALIOR NEWS- 12वीं पास के लिए 50 लाख का सरकारी बिजनेस लोन

Bhopal Samachar
ग्वालियर।
यदि आप 12वीं पास है। आपकी उम्र 18 से 40 वर्ष के बीच में है और आप अपना बिजनेस शुरू करना चाहते हैं तो मध्य प्रदेश सरकार की मुख्यमंत्री उद्यम क्रांति योजना के तहत आपको अपना बिजनेस शुरू करने के लिए 50 लाख रुपए तक का लोन मिलेगा।

मध्य प्रदेश मुख्यमंत्री उद्यम क्रांति योजना के संबंध में आपकी सभी सवालों के जवाब देने और आपका प्रोजेक्ट तैयार करवाने के लिए स्पेशल कैंप का आयोजन किया गया है। 20 मई को ठाठीपुर स्थित लोक सेवा केन्द्र चंबल कॉलोनी और 23 मई को सैनिक पेट्रोल पंप के पास रेसकोर्स रोड़ स्थित लोक सेवा केन्द्र पर शिविर लगाए जायेंगे।          

महाप्रबंधक जिला व्यापार एवं उद्योग केन्द्र से प्राप्त जानकारी के मुताबिक इन तिथियों में लोक सेवा केन्द्रों पर प्रात: 11 बजे से सायंकाल 6 बजे तक शिविर लगेंगे। इच्छुक युवक लोक सेवा केन्द्र के शिविर में पहुँचकर अपना उद्यम स्थापित करने के लिये ऋण प्रकरण तैयार करा सकते हैं।          

ज्ञात हो मुख्यमंत्री उद्यम क्रांति योजना के तहत सरकार द्वारा युवाओं को स्वयं का व्यवसाय व उद्योग (विनिर्माण) स्थापित करने के लिये एक लाख से 50 लाख रूपए तक का ऋण बैंकों के माध्यम से मुहैया कराया जाता है। कम से कम 12वीं कक्षा उत्तीर्ण एवं 18 से 40 वर्ष के युवा इस योजना का लाभ उठाकर स्वरोजगार स्थापित कर सकते हैं। विस्तृत जानकारी के लिये जिला व्यापार एवं उद्योग केन्द्र से संपर्क किया जा सकता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!