INDORE NEWS- बैंक ऑफिसर के पति ने कहा दहेज में 1 करोड़ और कार दो, वरना नौकरानी बनो

NEWS ROOM
इंदौर।
 मध्यप्रदेश के इंदौर में 27 वर्षीय महिला बैंक ऑफिसर की शिकायत पर महिला थाना पुलिस ने पति-सास और ननद के विरुद्ध दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज किया है। महिला का आरोप है कि उससे दहेज में एक करोड़ कैश और कार की मांग की। उससे कहा कि घर में नौकरानी की तरह रहना पड़ेगा। पति अन्य लड़कियों में रुचि दिखाता है।

पुलिस के मुताबिक फरियादी कनिका जैन की पिछले साल 24 मई को ही राधा वल्लभ डी मार्ट के पीछे भयंदर वेस्ट मुंबई निवासी अभिषेक जैन से शादी हुई थी। कनिका बैंक में नौकरी करती है। स्वजन ने शादी में लाखों रुपये खर्च किए और ज्वेलरी-नकदी सहित गृहस्थी का सामान भी दिया। लेकिन शादी के एक महीने बाद ही अभिषेक (पति), प्रभा जैन (सास) और नताशा शाह ननद ने परेशान करना शुरू कर दिया। उससे एक करोड़ कैश और कार की मांग की। कनिका का आरोप है कि उससे सास ने कहा कि हमारे परिवार से ज्यादा मेलजोल बढ़ाने की जरुरत नहीं है। तू नौकरानियों की तरह ही रहा कर।

पिछले साल सितंबर में अभिषेक वर्किंग प्लेस से घर ले जाने के लिए आया और कार में ही मारपीट करने लगा। कनिका ने पिता को काल कर वाकया बताया तो रिश्तेदार के घर शरण लेनी पड़ी। रिश्तेदारों की मदद से संबंध सुधारने का प्रयास किया लेकिन अभिषेक पर कोई फर्क नहीं पड़ा। बल्कि वह दूसरी महिलाओं में ही रुचि दिखाने लगा। दिसंबर में नाकोड़ा ( राजस्थान) घुमाने के बहाने मुंबई से लेकर आया और इंदौर छोड़ गया। कनिका की शिकायत पर पुलिस ने जांच की और मंगलवार को तीनों के खिलाफ अपराध पंजिबद्ध कर लिया। इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया indore news पर क्लिक करें.

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!