INDORE NEWS - नाबालिग प्रेमिका ने CISF जवान पर चाकू से हमला किया, दोस्ती तोड़ने से नाराज थी

NEWS ROOM
इंदौर
 मध्यप्रदेश के इंदौर शहर के संयोगितागंज थाना क्षेत्र में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है यहां CISF के कांस्टेबल के बेटे पर उसकी नाबालिग सहेली ने जानलेवा हमला कर दिया। उसे इंदौर के एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया गया है

संयोगितागंज पुलिस के अनुसार घटना मंगलवार सुबह नेहरू स्टेडियम के नजदीक रहने वाले सुमित धूलिया (27) के साथ हुई है। सुमित डॉग्स ब्रीडिंग का काम करता है। सुमित के पिता जीवन लाल CISF में कांस्टेबल हैं और गाडरवाड़ा में पदस्थ हैं। सु​मित का बड़ा भाई रोहित नगर निगम के वार्ड 62 में दरोगा के पद पर है। 

घटना की जानकारी देते हुए रोहित ने बताया कि सुबह 7 बजे के लगभग सुमित की नाबालिग दोस्त उससे मिलने घर आई थी। उस समय सुमित घर पर सो रहा था। लेकिन लड़की ने उससे बहुत जरूरी काम की बात कह कर उसे उठाने के लिए कहा। इसके बाद दोनों बात करते-करते घर से थोड़ी दूर गए। दोनों का किसी बात पर विवाद हो गया। नाबालिग ने गाड़ी के की-चेन में लगा चाकू निकाल कर सुमित पर वार कर दिया और मौके से फरार हो गई। घटना की जानकारी परिवार को लगी तो उसे इलाज के लिए एमवाय अस्पताल लेकर गए।
दोस्ती तोड़ने से नाराज थी लड़की

संयोगितागंज थाना क्षेत्र के जिमखाना इलाके में रहने वाला सुमित सुबह घर पर सो रहा था उसी वक्त उसकी सहेली उससे मिलने आ गयी वो उसे घर से बाहर बुला कर ले गई दोनों पहले कुछ देर बात करते रहे, फिर अचानक दोनों में विवाद हो गया विवाद बढ़ता गया और लड़की ने धारदार हथियार से सुमित पर हमला कर दिया गंभीर अवस्था में युवक को एमवाय ले जाया गया, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर है सुमित CISF में कांस्टेबल के पद पर गाडरवाड़ा में पदस्थ है और डॉग्स ब्रीडिंग का काम करता है

परिवार ने बताया कि सुमित और लड़की के बीच दोस्ती थी। लेकिन 6 माह पहले सुमित ने उससे बात करना बंद कर दिया था। लड़की सुमित से बात करने की कई बार कोशिश कर चुकी थी। दो दिन पहले भी देर रात एक बजे युवती सुमित से मिलने घर आई। लेकिन सुमित अपने दोस्तों के साथ महाकाल दर्शन करने गया था। इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया indore news पर क्लिक करें.

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!