INDORE NEWS- एमबीए छात्रा से छेड़छाड़, रासुका की कार्रवाई, बार सील

Bhopal Samachar
इंदौर।
 FOUR MORE SHOTS RESTRO BAR में MBA की छात्रा के साथ छेड़छाड़ के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। दोनों के खिलाफ कलेक्टर मनीष सिंह के आदेश पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत कार्रवाई की गई है। रासुका की कार्रवाई के कारण FOR MORE SHOTS BAR को सील कर दिया गया है। उल्लेखनीय है कि लोकल पुलिस ने इस मामले में छात्रा के दोस्तों के खिलाफ कार्रवाई कर दी थी। वरिष्ठ अधिकारियों के दखल के बाद आरोपियों को पकड़ा गया।

TI तुकोगंज कमलेश शर्मा के मुताबिक रेसकोर्स रोड स्थित फॉर मोर शॉट्स बॉर में MBA छात्रा से छेड़छाड़ और मारपीट की घटना हुई थी। इन्वेस्टिगेशन के बाद इस मामले में मुख्य आरोपी रणवीर सिंह नेकिए उर्फ राम पुत्र आनंद नेकिए और इरफान उर्फ हैप्पी अली को गिरफ्तार किया गया था। पुलिस का कहना है कि आरोपियों ने अपने पिता का नाम और पता गलत बताया था इसलिए उनका क्राइम रिकॉर्ड पता नहीं चल पाया था। जब इसकी जानकारी मिली तो NSA के तहत कार्रवाई के लिए कलेक्टर को प्रस्ताव भेजा गया। कलेक्टर ने कार्रवाई के आदेश जारी कर दिए हैं।

FOR MORE SHOTS बार सील, दो के खिलाफ रासुका की तैयारी

जिला प्रशासन ने 7 रेसकोर्स रोड स्थित फोर मोर शॉट्स बार को सील किया है। सोमवार देर रात डेढ़ बजे एक्साइज विभाग की टीम ने निरीक्षण में पाया कि वहां शराब परोसी जा रही थी। मामले में बार का लाइसेंस सस्पेंड किया गया है। कलेक्टर मनीष सिंह ने कहा कि शहर में युवाओं को बिगाड़ने का कृत्य बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। ऐसे लोगों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी। इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया indore news पर क्लिक करें.
Tags

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!