JABALPUR NEWS- रिटायर्ड महिला प्राचार्य 9 साल से परेशान, ऑडिटर ने सेवा पुस्तिका छुपा ली

Bhopal Samachar
जबलपुर।
रिटायर्ड प्राचार्य श्रीमती पुष्पा राजपूत ने कलेक्टर से शिकायत की है कि जिला शिक्षा कार्यालय की ऑडिटर पुष्पा दुबे ने उनकी सेवा पुस्तिका छुपा ली है। 9 साल से परेशान कर रही है। सेवा पुस्तिका दिलाएं और ऑडिटर के खिलाफ कार्रवाई करें। 

केंद्रीय ग्रंथालय की रिटायर पूर्व प्राचार्य गोरखपुर निवासी पुष्पा राजपूत के मुताबिक शिक्षा विभाग से फरवरी 2012 में सेवानिवृति हुई। जिसके बाद जिला शिक्षा कार्यालय की ऑडिटर पुष्पा दुबे के द्वारा सेवा पुस्तिका को गायब कर दिया गया। 9 वर्ष बीतने के बाद भी विभाग के द्वारा किसी भी प्रकार की कार्यवाही नहीं की जा रही हैं। जिसके कारण 33 वर्ष की नौकरी करने के बावजूद सेवानिवृति व क्रमोन्नति का लाभ नहीं मिल पा रहा हैं। 

रिटायर कर्मचारियों से सेवा पुस्तिका के बदले ₹10000 मांगे जाते हैं

प्राचार्य का आरोप है ऑडिटर पुष्पा दुबे के द्वारा सेवा पुस्तिका के लिए पूर्व में अन्य लोगों से सेवानिवृति के दौरान 10 हजार की मांग की जाती रही है। प्राचार्य होने के कारण ऑडिटर के द्वारा उनकी सेवा पुस्तिका को गायब कर दिया गया। वहीं जिला शिक्षा कार्यालय के द्वारा 9 वर्षों से सिर्फ भटकाया जा रहा है। प्राचार्य ने कलेक्टर से ऑडिटर के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की भी मांग की है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!