MP NEWS- मैं 3 चुनाव लड़ चुका आप एक काम नहीं कर पाए, मंत्री की खरी-खोटी

Bhopal Samachar
अशोकनगर
। समीक्षा बैठक के दौरान राज्यमंत्री बृजेंद्र सिंह यादव और मिनी स्मार्ट सिटी का काम देख रहे चीफ इंजीनियर के बीच जबरदस्त तनातनी हो गई। मंत्रियों ने कहा कि मैं 3 चुनाव लड़ चुका आप एक काम पूरा नहीं कर पाए। चीफ इंजीनियर ने भी अपनी योग्यता बताने की कोशिश की परंतु मंत्री ने खूब खरी-खोटी सुनाई। 

स्मार्ट सिटी का काम किसी सरपंच को मिल जाता तो 1 साल में पूरा हो जाता: राज्यमंत्री

अशोक नगर में विकास कार्यों की समीक्षा बैठक के दौरान मुंगावली में चल रहे मिनी स्मार्ट सिटी, जल जीवन मिशन समेत अन्य कार्यों की बारी-बारी से समीक्षा की गई। मिनी स्मार्ट सिटी के कार्यों में देरी पर भी राज्यमंत्री बृजेंद्र सिंह ने नाराजगी जताई। उन्होंने चीफ इंजीनियर से कहा कि यह कार्य 2019 में पूरा होना था, लेकिन अब तक अधूरा है। यह कार्य अगर किसी सरपंच को मिल जाता, तो वह एक साल में पूरा कर देता। 

उदाहरण मत दो, मुझे काम चाहिए: राज्य मंत्री ने चीफ इंजीनियर से कहा

राज्य मंत्री ने आगे कहा कि वो तो यह बढ़िया है कि तुम्हारे पास किसी बड़े शहर का कार्य नहीं है, वरना तुम 20 साल में भी नहीं बना पाते। चीफ इंजीनियर ने कहा कि मैंने बड़े-बड़े कार्य कराए हैं। अशोकनगर का कलेक्ट्रेट भवन भी बनवाया था, तो मंत्री और भड़क गए। उन्होंने कहा कि आपने तो ताजमहल बनवाया है, यह उदाहरण मत दो, मुझे काम चाहिए। मैं तीन चुनाव लड़ चुका हूं, पर इस बीच आप 25 करोड़ रुपए का काम पूरा नहीं कर पाए हो। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP NEWS पर क्लिक करें.

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!