थोड़ा-थोड़ा लिया करो- भाजपा विधायक ने अधिकारियों और सरपंच-सचिवों से कहा- MP NEWS

Bhopal Samachar
भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के पड़ोसी जिले राजगढ़ की नरसिंहगढ़ विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के विधायक राज्यवर्धन सिंह ने सरकारी कार्यक्रम में, सार्वजनिक मंच पर खड़े होकर अपने क्षेत्र के अधिकारियों एवं सरपंच-सचिवों से अपील की है कि, कमीशन लो, लेकिन कम।

MP NEWS- ठेकेदारों के कारण गांव-गांव, शहर-शहर खुदे पड़े हैं: भाजपा विधायक ने कहा

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की महत्वाकांक्षी योजना के तहत तालाब का भूमिपूजन करने विधायक राज्यवर्धन सिंह शुक्रवार काे कुरावर के जामोनिया जोहर गांव पहुंचे थे। भूमिपूजन के बाद लाेगाें से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा - सब काम सफल हुए हैं। आने वाले समय में सभी क्षेत्रों में नल-जल योजना से पानी पहुंच जाए, लेकिन ठेकेदारों ने ध्यान नहीं दिया तो दिक्कत आएगी। ठेकेदारों की अनदेखी के चलते गांव-गांव, शहर-शहर खुदे पड़े हैं। टंकियां फूट गईं। सरकार का पैसा इन लोगों ने बर्बाद कर दिया। 

सरकारी कार्यक्रम में मंच से सदन को संबोधित करते हुए भाजपा विधायक राज्यवर्धन सिंह ने बताया कि, अधिकारियों से भी कहते हैं कि कम कमीशन लो, लो जरूर। सरपंच, सचिव से कहा - आप लोग भी जरा कम कमीशन लिया करें। हमें जो निधि मिलती है, उसमें से हमें खर्च करना पड़ते हैं। सीसी व अन्य में फंड देना पड़ते हैं। हमारे निधि का पूरा पैसा हम आप लोगों के लिए खर्च कर देते हैं। पंचायतों को सरकार भरपूर पैसा देती है, लेकिन कहां जा रहा, यह हम सभी को मालूम है? वह पैसा गांवों में लगना चाहिए। उन्होंने खुले तौर पर यह बात कही भी और उस पर अडिग भी रहे।

बता दें कि विधायक सिंह ने नरसिंहगढ़ में हुए बेराज निर्माण में अनियमितताओं के आरोप लगाए थे। जांच हुई तो घोटाला उजागर हुआ था और इसकी हकीकत जनता के सामने लाए थे। तत्कालीन सीएमओ और उपयंत्री निलंबित भी हुए थे। सात महीने तक निलंबित भी रहे। हालांकि शासन की जांच अभी भी जारी है। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP NEWS पर क्लिक करें.

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!