MP NEWS- असिस्टेंट कमिश्नर सहकारिता के ऑफिस में रिश्वत पकड़ी, लोकायुक्त की कार्रवाई

Bhopal Samachar
रीवा।
मध्य प्रदेश शासन के कार्यालय उपायुक्त सहकारिता जिला रीवा में लोकायुक्त पुलिस ने छापामार कार्रवाई की। उदय शंकर तिवारी को गिरफ्तार किया गया। लोकायुक्त टीम ने बताया कि सहकारिता इंस्पेक्टर धीरेंद्र सिंह के लिए ₹10000 रिश्वत ले रहा था। 

एसपी लोकायुक्त रीवा गोपाल सिंह धाकड़ ने बताया कि अशोक कुमार तिवारी ने शिकायत की थी, सहकारी समिति घुरेहटा की वर्ष 2020-21 की आडिट के बदले सहकारिता निरीक्षक वीरेंद्र सिंह द्वारा ₹20000 रिश्वत की मांग की गई है। शिकायतकर्ता द्वारा शिकायत के समर्थन में साक्ष्य उपलब्ध कराया गया। 

कार्रवाई के लिए पर्याप्त आधार मिल जाने के बाद लोकायुक्त पुलिस की टीम ने शिकायतकर्ता अशोक कुमार तिवारी को केमिकल वाले नोट लेकर रिश्वत देने के लिए भेजा। रिश्वत की रकम के लेनदेन के लिए शिकायतकर्ता को असिस्टेंट कमिश्नर के ऑफिस में बुलाया गया। यहां पर उदय शंकर तिवारी ने रिश्वत के ₹10000 लिए और तत्काल इसकी सूचना सहकारिता इंस्पेक्टर धीरेंद्र सिंह को अपने मोबाइल फोन से दी। 

ठीक इसी समय लोकायुक्त पुलिस ने छापामार कार्रवाई करते हुए उदय शंकर तिवारी को गिरफ्तार कर लिया। धीरेंद्र सिंह और उदय शंकर के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP NEWS पर क्लिक करें.

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!