MP POLITICS NEWS- ये दोस्ती, इस बार नरोत्तम मिश्रा, गोविंद सिंह के घर

Bhopal Samachar
भोपाल।
मध्यप्रदेश में वो वाला सौहार्द कितना बिगड़ गया, रिसर्च का विषय है लेकिन राजनीति में नेताओं के बीच दलगत सौहार्द 100% पक्का और मजबूत बना हुआ है। सीएम शिवराज सिंह चौहान और कमलनाथ की यारी के अलावा और भी कई दोस्ती सुर्खियों में हैं। आज नरोत्तम मिश्रा, गोविंद सिंह के घर पहुंचे। इससे पहले गोविंद सिंह नरोत्तम मिश्रा की घर आए थे।

नेता प्रतिपक्ष के हाथ में- दोस्ती के फूल या सरकारी गुलदस्ता

कितना आनंददायक चित्र है। डॉ नरोत्तम मिश्रा मध्यप्रदेश में गृह मंत्री के अलावा सरकार के प्रवक्ता और संसदीय कार्य मंत्री भी हैं। डॉक्टर गोविंद सिंह ताजा-ताजा नेता प्रतिपक्ष बने हैं। दोनों के पद को देखा जाए तो शतरंज पर दोनों एक दूसरे के आमने-सामने हैं। डॉक्टर गोविंद सिंह को विधानसभा में जनता के हित में संघर्ष करना है और डॉ नरोत्तम मिश्रा को अपनी सरकार की गलतियां छुपाना है, लेकिन विधानसभा का सत्र शुरू होने से पहले ही मध्यप्रदेश की शिवराज सिंह चौहान सरकार, नेता प्रतिपक्ष के घर गुलदस्ता लेकर पहुंच गई। 

नरोत्तम और गोविंद की दोस्ती भी काफी पुरानी है

यहां ध्यान दिलाना जरूरी है कि डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा और डॉक्टर गोविंद सिंह की दोस्ती काफी पुरानी है। डॉक्टर गोविंद सिंह जब अपनी ही पार्टी में हाशिए पर चल रहे थे तब डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा उनका वजन बढ़ाने के लिए वह सब कुछ कर रहे थे जो दोस्ती में जरूरी होता है। सन 2018 में जब सत्ता परिवर्तन हुआ और कांग्रेस की सरकार बनी तो कैबिनेट मंत्री बने गोविंद सिंह ने अपने दोस्त नरोत्तम मिश्रा की विधानसभा दतिया का प्रभार लिया। 

दतिया के कांग्रेसी गवाएं प्रभा डॉक्टर गोविंद सिंह के पास था लेकिन अधिकार... और भी कुछ किस्से हैं, पर यारी बरकरार है और दोनों एक दूसरे का ख्याल रखते हैं।  मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP NEWS पर क्लिक करें.

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!