GWALIOR NEWS- बिल्डर की कार ट्रक से टकराई, 3 की मौत, BSNL अधिकारी गंभीर

NEWS ROOM
ग्वालियर। 
मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले के घाटीगांव एक सड़क दुर्घटना में बिल्डर के परिवार की कार खड़े ट्रक में घुस गई। हादसा बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात करीब डेढ़ बजे सिरसा गांव के पास हाईवे पर हुआ। परिवार रात में भोपाल से ग्वालियर आ रहा था। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। इसमें बिल्डर, उसकी मां और फुफेरे भाई की मौत हो गई। वहीं, बीएसएनएल के अफसर की हालत गंभीर है। उसे जयारोग्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ग्वालियर के थाटीपुर स्थित मयूर कॉलोनी के रहने वाले अशोक पुत्र केशव राव बंसल बिल्डर हैँ। उनकी दौलतगंज में शॉप भी है। साथ ही, तिरुपति कंस्ट्रक्शन नाम से कंपनी भी है। कंपनी में भगवती प्रसाद सिंघल पार्टनर हैं। दो दिन पहले वह पार्टनर भगवती प्रसाद, अपनी मां विद्यादेवी के साथ भोपाल गए थे। भोपाल में भगवती के छोटे भाई मनोज सिंघल IES अफसर हैं। वह बीएसएनएल में इंजीनियर हैं। काम खत्म करके रात में भगवती, अशोक, विद्यादेवी और मनोज कार से ग्वालियर के लिए निकले। 

घाटीगांव थाना क्षेत्र के सिरसा गांव हाइवे के पास पहुंचे थे। इसी दौरान कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि भगवती और फुफेरे भाई अशोक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।घायल विद्या देवी ने इलाज के दौरान जयारोग्य अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में दम तोड़ दिया। वहीं मनोज की हालत गंभीर है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ट्रक को कब्जे में ले लिया है। ड्राइवर ट्रक छोड़कर फरार हो गया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को निकालने का प्रयास किया। शव कार की बॉडी में फंस गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से घायलों और शवों को निकलवाया गया। बताया जा रहा है कि कार तेज गति में थी। पुलिस को अंदेशा है कि ड्राइवर की आंख लगने से हादसा हुआ है। ​​​​​​घाटीगांव थाने के एएसआई लालाराम ने बताया कि सिरसा गांव हाइवे के पास कार-ट्रक की टक्कर हो गई है।
Tags

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!