GWALIOR NEWS- बैंक अधिकारी हनी ट्रैप का शिकार, रिश्तेदार ने ऐंठे रुपए

NEWS ROOM

ग्वालियर।
मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में एक रिटायर्ड बैंक मैनेजर को उसके ही रिश्तेदार ने हनी ट्रैप में फंसा लिया। रिश्तेदार ने बैंक मैनेजर को नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश किया। फिर एक महिला के साथ उसके न्यूड वीडियो बना ब्लैकमेल करने लगा। 

रिश्तेदार 70 हजार रुपए लेने के बाद 2 लाख रुपए की डिमांड करने लगा। नहीं देने पर VIDEO वायरल करने की धमकी देने लगा। परेशान होकर पीड़ित ने पड़ाव थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। पड़ाव थाना प्रभारी ने बताया, मुरैना निवासी 62 वर्षीय विशम्भर दयाल शर्मा सहकारी बैंक से रिटायर्ड ब्रांच मैनेजर हैं। उनकी शिकायत पर ब्लैकमेलिंग का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है। एक टीम आरोपी की तलाश में मुरैना रवाना की गई है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

रिटायर्ड बैंक मैनेजर विशम्भर दयाल शर्मा ने बताया, अभी वे एमपी ऑनलाइन शॉप का संचालन कर रहे हैं। 3 जून को विशम्भर एक कस्टमर की फाइल औऱ किस्त जमा करने 50 हजार रुपए लेकर ट्रेन से ग्वालियर आ रहे थे। जिस ट्रेन में वह थे उसमें ही उनके भांजे का साला मनोज उर्फ पप्पू डंडोतिया निवासी जेपी वाटिका संजय कॉलोनी ग्वालियर भी बैठा था। रिश्तेदार होने के कारण वह साथ ही बैठे। ट्रेन से उतरने के बाद मनोज ने उन्हें पीने के लिए पानी दिया। पानी पीने के बाद रिटायर्ड ब्रांच मैनेजर को चक्कर सा महसूस हुआ। इसके बाद वे बेहोश हो गए।

जब शाम को होश आया तो वह एक मकान में थे। उनके कमरे में मनोज के अलावा एक युवक मंगल सिंह और मीरा नाम की महिला थी। उन्होंने बैग चेक किया तो बैग से 50 हजार रुपए गायब थे। मनोज ने कहा, रुपए नहीं है। इसके बाद महिला के साथ बेहोशी की हालत में लिए गए न्यूड VIDEO दिखाए। वे घबरा गए। इसके बाद आरोपियों ने उन्हें ब्लैकमेल किया और 20 हजार रुपए ऑनलाइन ट्रांजेक्शन कराए। इसके बाद दो लाख रुपए की मांग की। रिटायर्ड मैनेजर ने रुपयों की व्यवस्था करने ले लिए थोड़ा समय मांगा। बातचीत से मामला निपटाने की कोशिश की। जब बात नहीं बनी तो उन्होंने पुलिस में शिकायत की

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!