INDORE की ओमेक्स सिटी में नववधू से गैंगरेप, पति के दोस्त बने हैवान

NEWS ROOM
इंदौर। मध्य प्रदेश में इंदौर शहर की ओमेक्स सिटी में एक नवविवाहिता ने पति के दोस्तों पर गैंगरेप की एफ आई आर दर्ज कराई है। आरोपियों ने पीड़िता के परिवार के साथ भी मारपीट की। वारदात के वक्त महिला अपने घर पर अकेली थी। इसी दौरान उसके पति के दो दोस्त घर पहुंचे और उसके साथ रेप किया। महिला ने पति और परिवार के अन्य सदस्यों को इस बारे में जानकारी दी।


परिजनों ने आरोपियों को फोन कर मामला दर्ज कराने की बात कही, तो वे भड़क गए और तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर मारपीट करने पहुंच गए। पुलिस ने दो पर रेप का केस दर्ज कर कुल चार आरोपियों को हिरासत में लिया है। TI संतोष दूधी के मुताबिक ओमेक्स सिटी में रहने वाली 19 साल की पीड़िता अपने परिवार के साथ रात में थाने आई थी। पीड़िता ने बताया कि वह दोपहर में घर पर अकेली थी। इस दौरान उसके यहां सोहन और लखन पहुंचे। दोनों उसके पति के दोस्त हैं और वह भी उन्हें जानती है। यहां दोनों ने महिला के कपड़े फाड़े और जबरदस्ती संबंध बनाए। इसके बाद पीड़िता शोर मचाते हुए घर से बाहर भागी और पति को मामले की जानकारी दी।

महिला के पति, ससुर, सास और देवर ने आरोपी सोहन को थाने जाने की बात कही। यहां आरोपियों ने नवविवाहिता के चरित्र पर ही उंगली उठाते हुए विवाद किया और पति, सास, ससुर व देवर के साथ मारपीट कर दी। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने मोबाइल नंबरों के आधार पर लखन, कुलदीप, कुलजीत और विनोद को पकड़ लिया। वहीं सोहन की तलाश की जा रही है। पुलिस के मुताबिक सोहन और लखन को पीड़िता पहले से पहचानती थी। इसके चलते उन्हें घर में आने दिया। जिसके बाद आरोपियों ने उसका रेप किया।इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया indore news पर क्लिक करें

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!