MPPSC NEWS- सिस्टम एनालिस्ट तथा प्रोग्राम संविदा भर्ती हेतु जॉब नोटिफिकेशन

Bhopal Samachar
Madhya Pradesh Public Service Commission Indore
द्वारा System analyst एवं programmer पदों पर भर्ती हेतु जॉब नोटिफिकेशन जारी किया गया है। ऑनलाइन आवेदन की लास्ट डेट 10 अगस्त 2022 और अभिलेखों सहित मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग के कार्यालय में आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि 22 अगस्त 2022 घोषित की गई है। 

एमपीपीएससी द्वारा जारी महत्वपूर्ण सूचना के अनुसार सिस्टम एनालिस्ट तथा प्रोग्रामर के पदों की संविदा के आधार पर पूर्ति हेतु ऑनलाइन पत्र आमंत्रित किए गए हैं। मध्य प्रदेश के उम्मीदवारों को रोजगार पंजीयन अनिवार्य और बाहरी उम्मीदवारों को मुक्त रखा गया है। मध्यप्रदेश शासन की सेवा में कार्यरत शासकीय निगम मंडल उपक्रम आयोग बोर्ड विश्वविद्यालय स्वशासी संस्था के कर्मचारी तथा नगर सैनिक अभ्यर्थियों को विभाग कार्यालय द्वारा जारी अनापत्ति प्रमाण पत्र को मान्य किया जाएगा। 

उम्मीदवारों की आयु सीमा 21 से 40 वर्ष। आयु की गणना की तारीख 1 जनवरी 2023। चयन प्रक्रिया साक्षात्कार के आधार पर। एक 1 वर्ष निर्धारित की गई है। जॉब नोटिफिकेशन को विस्तार से पढ़ने के लिए कृपया एमपीपीएससी की ऑफिशल वेबसाइट पर विजिट करें। यहां क्लिक करके डायरेक्ट लिंक के माध्यम से एमपीपीएससी की ऑफिशल वेबसाइट पर मौजूद विज्ञापन पढ़ सकते हैं एवं PDF FILE DOWNLOAD कर सकते हैं।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!