MPPSC NEWS- सहायक प्राध्यापक भर्ती पांचवी पुनरीक्षित चयन सूची यहां देखें

Bhopal Samachar

MPPSC ASSISTANT PROFESSOR EXAM-2017 revised selection list botany and Chemistry

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित सहायक प्राध्यापक परीक्षा-2017 की विषय वनस्पति विज्ञान (Botany), रसायन विज्ञान (Chemistry), English and Commerce की संशोधित पुनरीक्षित चयन सूची जारी कर दी गई है। 

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा इससे पूर्व चार बार पुनरीक्षित चयन सूची का प्रकाशन किया जा चुका है। अब MPPSC द्वारा पांचवीं बार संशोधित पुनरीक्षित चयन सूची घोषित की गई है। विषय वनस्पति विज्ञान के लिए कुल 214 पदों एवं विषय रसायन विज्ञान के कुल 325 पदों के लिए के लिए यह परीक्षा आयोजित की गई थी। बनस्पति विज्ञान के कुल 62 पद अभी भी रिक्त हैं एवं रसायन विज्ञान के कुल 101 पद अभी भी रिक्त हैं।

सहायक प्राध्यापक अंग्रेजी सहायक प्राध्यापक अंग्रेजी (उच्च शिक्षा विभाग) के कुल 293 पदों के लिए आयोजित की गई  थी। जिनमें से कुल 183 पद अभी भी रिक्त हैं। सहायक प्राध्यापक वाणिज्य (कॉमर्स) विषय के लिए कुल 284 पदों के लिए यह परीक्षा आयोजित की गई थी ,जिसमें से कुल 64 पद अभी भी रिक्त हैं। 

उल्लेखनीय है कि इस संशोधित पुनरीक्षित चयन सूची की परीक्षा में सम्मिलित समस्त अभ्यर्थियों के परीक्षा प्राप्तांक एवं अतिथि विद्वान को देय अंक पूर्व घोषित अनुसार पूर्ववत रहेंगे एवं चयन परिणाम प्रकाशित होने के बाद यदि कंप्यूटर तकनीकी त्रुटि या  लिपिकीय त्रुटि आयोग के संज्ञान में आती है, तो आयोग के पास चयन परिणाम सुधारने का अधिकार सुरक्षित रहेगा। 
Click here for revised assistant professor 2017 chemistry list 
Click here for revised assistant professor 2017 botany list
Click here for revised assistant professor 2017 english list 
Click here for revised assistant professor 2017 commerce list

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!