Small business ideas- 1 लाख की मशीन, 1-10 हजार प्रतिदिन की कमाई, घर से कीजिए

Bhopal Samachar
यदि आप 12वीं पास है तो आपके लिए आसानी होगी। ग्रेजुएट हैं तो अच्छा पैसा कमा सकते हैं। PGDCA या इसके जैसा कोई कंप्यूटर कोर्स किया है तो ₹10000 तक कमा सकते हैं। एक ऐसी मशीन जिसे आप अपने घर पर एक टेबल पर इंस्टॉल कर सकते हैं। छोटे शहर में तो ग्राहक घर पर आएंगे। बड़े शहर में हैं तो दुकानदार घर पर आएंगे। 

creative invitation cards with unique cutting printing machine

इनविटेशन कार्ड की जरूरत हर सोसाइटी में होती है। कितना भी छोटा शहर क्यों ना हो, लोग इनविटेशन कार्ड पर खर्चा नहीं देखते, बस उन्हें कुछ यूनिक चाहिए होता है। यह मशीन लोगों की हर इच्छा पूरी करती है। ना केवल फटाफट इनविटेशन कार्ड प्रिंट करके दे देती है बल्कि HD प्रिंटिंग के साथ यदि ग्राहक चाहे तो उसके इनविटेशन कार्ड पर कटिंग भी करके देती है। 

पिछले 2 साल में काफी अच्छी रिपोर्ट आई है

सन 2019 में यह मशीन लांच हुई थी। पिछले 2 साल में काफी अच्छी रिपोर्ट आई है। ज्यादा मेंटेनेंस नहीं है। बस रिफिलिंग का थोड़ा सा खर्चा है। मशीन की कीमत लगभग $1000 है। भारतीय मुद्रा में यह ₹75000 होता है। अपन ₹100000 मान लेते हैं। इसके अंदर कंप्यूटर इनबिल्ड है। बस आपको डिजाइन फाइनल करना है, उसमें डाटा फीड करना है और प्रिंटिंग का ऑर्डर देना है। 10 कार्ड से लेकर 10000 कार्ड तक, बिना उफ्फ किए यह मशीन फटाफट अपने काम पर लग जाती है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!