UPSC की छात्रा प्रेग्नेंट है, सुनते ही डिप्टी डायरेक्टर ने फोन बंद कर लिया

NEWS ROOM
इंदौर
 मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में UPSC की छात्रा ने सुसाइड से पहले छात्रा ने फोन लगा कर रीवा में पदस्थ संभागीय वित्त लेखा के डिप्टी डायरेक्टर पुष्करनाथ को फोन कर कहा था कि वो प्रेग्नेंट हो गई है। अब वो क्या करे। उसे कुछ समझ नहीं आ रहा है। आरोपी ने उसे बोला कि रीवा से इंदौर आना अभी संभव नहीं होगा। रुको मैं कुछ करता हूं। जिसके बाद पुष्करनाथ ने अपना फोन बंद कर लिया।

पुलिस के अनुसार छात्रा ने सुसाइड नोट में रीवा के संभागीय वित्त लेखा में डिप्टी डायरेक्टर पुष्कर नाथ को रीवा से गिरफ्तार करने के बाद उससे पूरी घटना को सिलसिलेवार पूछ गया। आरोपी द्वारा बताया गया कि युवती ने फोन कर जब उससे प्रेग्नेंट होनी की बात कही तो डर गया था। इस कारण उसने फोन बंद किया। छात्रा इस कारण बहुत टेंशन में थी। जिसके बाद युवती ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद आरोपी को पुलिस ने रीवा से गिरफ्तार किया था।

पुलिस ने जब छात्रा का पीएम करवाया तो उसमें किसी प्रकार का कोई भ्रूण नहीं मिला। छात्रा ने सुसाइड लेटर में भाई को पुष्करनाथ को माफ मत करना इसलिए लिखा था। क्योंकि भोपाल में रहने के दौरान भाई ने ही पढ़ाई करने और उससे कोचिंग देने के लिए छात्रा को आरोपी के पास भेजा था। भाई ने अपने दोस्त पर विश्वास किया लेकिन आरोपी ने छात्रा के साथ धोखा दिया।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!