INDORE NEWS- ऑनलाइन गेम में बेटा रुपए हारा, पिता ने किराएदार छात्र को पीटा

NEWS ROOM
इंदौर।
मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में आदिवासी छात्र को पेट्रोल डालकर पीटने के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस के मुताबिक आरोपी मकान मालिक का 9 साल का बेटा ऑनलाइन गेम में 50 हजार रुपए हार गया था। उसने यह रकम अपने पिता के अकाउंट से ट्रांसफर की थी। बालक मोबाइल लेकर बार-बार किराएदार छात्र के पास जाता था, इसलिए पिता को उस पर रुपए लेने का शक हुआ। इस पर पिता और उसके 3 साथियों ने छात्र के गुप्तांग में पेट्रोल डाला और बुरी तरह पीट दिया। 

पुलिस अब तब चार लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। तेजाजी नगर पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने छात्र को आदिवासी कहकर कई अपशब्द भी कहे हैं। फरियादी डेढ़ साल पहले अपनी बहनों के साथ अलीराजपुर से पढ़ने इंदौर आया था। वे नाजिम के मकान में किराए से रह रहे हैं। नाजिम का बेटा ऑनलाइन गेम खेलता था। इसके लिए वह नाजिम का ही मोबाइल इस्तेमाल करता था। इस मोबाइल से ऑनलाइन लूडो, फ्री फायर सहित कई गेमिंग ऐप मिले हैं। 

पुलिस के मुताबिक मकान मालिक के 9 साल के बेटे ने ऑनलाइन गेम में ही रुपए उड़ाए थे। अधिकारियों ने बच्चे से भी पूछताछ की थी, लेकिन पुलिस ने उसे जांच में शामिल नहीं किया। इधर, मकान मालिक की गिरफ्तारी के बाद छात्र और उसकी बहनों ने मकान खाली कर दिया है।

TI आरडी कानवा के मुताबिक नायता मुंडला में 22 साल के छात्र को बंधक बनाने के मामले में पुलिस ने उसके मकान मालिक नाजिम खान, साले आदिल खान, सलमान पठान और सद्दाम पठान पर बंधक बनाकर मारपीट करने, वीडियो बनाने और रुपए वसूलने के मामले में केस दर्ज किया था। आरोपियों को जेल भी भेज दिया गया। पुलिस ने आरोपियों से मोबाइल, बाइक और एक्टिवा जब्त की है।

पुलिस के मुताबिक नाजिम ने बेटे से पूछताछ की तो वह डर गया था। बार-बार मोबाइल लेकर छात्र के पास जाने से उसे शंका हुई थी कि उसके अकाउंट से ही छात्र ने अपने अकाउंट में रुपए ट्रांसफर करवाए हैं। इधर बच्चे के झूठ कहने पर छात्र को बंधक बनाकर मारपीट कर डाली। पुलिस छात्र के अकाउंट डिटेल की भी जांच करेगी।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!