MP NEWS- रेलवे ट्रैक पर 3 बेटियों सहित पिता की लाश मिली, सुसाइड की आशंका

NEWS ROOM
उज्जैन।
मध्य प्रदेश के उज्जैन रेलवे ट्रैक पर तीन बेटियों सहित पिता की लाश बुधवार सुबह 11 बजे रेलवे ट्रैक पर पड़े मिले। पुलिस के मुताबिक, मामला अवैध संबंध में आत्महत्या का है लेकिन पुलिस अभी जांच के बाद ही आगे कुछ कहने की बात कह रही है।

परिवार गोयला बुजुर्ग (उज्जैन) का रहने वाला बताया जा रहा है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की। मृतकों की शिनाख्त रवि पांचाल (35), उसकी बेटी अनामिका (12), आराध्या (8) और अनुष्का (7) के रूप में हुई है। बताया जा रहा है रवि, बेटियों को स्कूल ले जाने के लिए घर से निकला था। मौके पर बच्चियों के स्कूल बैग और टूव्हीलर भी खड़ी मिली है। घटनास्थल नई खेड़ी से रवि का गांव गोयला बुजुर्ग 12 किलोमीटर दूर है।

जीआरपी TI आरएस महाजन के मुताबिक, सुबह जानकारी मिली थी। मामला सुसाइड का लग रहा है, लेकिन जांच के बाद ही ये क्लियर हो सकेगा। मालगाड़ी के लोको पायलट इंदू शंकर ने बताया, घटना सुबह 9.20 बजे की है। गाड़ी का थ्रू सिग्नल था। नई खेड़ी से गुजरते वक्त लगा कुछ टकराया है। अचानक इमरजेंसी ब्रेक मारे। देखा तो ट्रैक पर शव पड़े थे।

CSP सुरभि मिश्रा के मुताबिक, गोयला बुजुर्ग के रहने वाले रवि ने 6 महीने पहले ही उज्जैन के इंदिरा नगर में मकान खरीदा था। शुरुआती जांच में मामला अवैध संबंध का सामने आ रहा है। रवि का पड़ोस के ही गांव की किसी महिला के साथ अफेयर था। 

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!