MP PROFESSOR VACANCY- सांची यूनिवर्सिटी का जॉब नोटिफिकेशन, 21 से 63 तक के लिए सरकारी नौकरियां

Bhopal Samachar
सांची बौद्ध भारतीय ज्ञान अध्ययन विश्वविद्यालय द्वारा विभिन्न स्कूल, विभाग, केंद्रों में  प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर, असिस्टेंट प्रोफेसर पदों पर सीधी भर्ती के लिए जॉब नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तारीख 29 अगस्त 2022 है।

Sanchi University professor recruitment

गौरतलब है कि सांची बौद्ध भारतीय ज्ञान अध्ययन विश्वविद्यालय ने विज्ञापन क्रमांक 1841 द्वारा दिनांक 8 अगस्त 2022 को विभिन्न शैक्षणिक पदों पर सीधी भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। इस भर्ती प्रक्रिया में प्रोफेसर एसोसिएट प्रोफेसर असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर सीधी भर्ती के माध्यम से नियमित नियुक्ति के लिए योग्य तथा अनुभवी उम्मीदवारों से चयन प्रक्रिया में भाग लेने के लिए आवेदन पत्र आमंत्रित किए गए हैं। 

Madhya Pradesh government teachers job

चयन प्रक्रिया में सम्मिलित पदों का विवरण एवं मध्य प्रदेश (भारत) के मूलनिवासी उम्मीदवारों के लिए आरक्षित पदों का विवरण, निर्धारित शैक्षणिक योग्यता, अनुभव तथा अन्य वांछनीय योग्यताएं, आवेदन प्रक्रिया की जानकारी विश्वविद्यालय की ऑफिशियल वेबसाइट www.sanchiuniv.edu.in /newwebsite/ recruitment/index.html पर उपलब्ध है।

महत्वपूर्ण तारीखें/ Important Dates
  • ऑनलाइन आवेदन करने की  प्रारंभिक तिथि- 8 अगस्त 2022
  • ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि-29 अगस्त 2022
  • आवश्यक अटैचमेंट्स एंड एनेक्जर की हार्ड कॉपी  
  • रिसीव करने की अंतिम तारीख-7 सितंबर 2022
  • कुल पदों की संख्या -63
  • प्रोफेसर - 15 पद
  • एसोसिएट प्रोफेसर- 08 पद
  • असिस्टेंट प्रोफेसर- 40 पद

आयु सीमा/ Age limit
आयु की गणना दिनांक 1 जनवरी 2023 से की जाएगी।
63 वर्ष से अधिक नहीं होना चाहिए।

आवेदन शुल्क/ Application fees
प्रोफेसर ,एसोसिएट प्रोफेसर तथा असिस्टेंट प्रोफेसर के पद के लिए क्रमशः 4500,3000 और 1500 रुपए  जबकि रिजर्व कैटेगरी के उम्मीदवार के लिए ₹750

ऑनलाइन एप्लीकेशन फॉर्म भरने  में किसी भी प्रकार की समस्या आने पर सांची विश्वविद्यालय के हेल्पलाइन नंबर 9313923568 पर कांटेक्ट किया जा सकता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!