BHOPAL NEWS- बीए फाइनल के अभिषेक की डेड बॉडी कुएं में मिली, दोस्तों के साथ निकला था

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के खजूरी सड़क थाना क्षेत्र में बीए फाइनल ईयर के स्टूडेंट अभिषेक वर्मा उम्र 25 वर्ष की डेड बॉडी एक कुएं में मिली है। पता चला है कि वह कुछ दोस्तों के साथ घर से निकला था। अभिषेक के पिता श्री भागचंद वर्मा किसान है। टीला खेड़ी गांव में खेती करते हैं। 

मामले की जांच कर रहे सब इंस्पेक्टर ओंकार सिंह वर्मा ने बताया कि मुक्तिधाम के पास स्थित कुएं में तैराकी की प्रैक्टिस करने के लिए अभिषेक अपने दोस्तों के साथ घर से निकला था। बताया गया है कि कुछ देर बाद बाहर निकल आया था। श्री गणेश प्रतिमा विसर्जन के जुलूस में शामिल होने के लिए अभिषेक और उसके दोस्त जा रहे थे लेकिन तभी अचानक अभिषेक वापस लौट गया। बोला आज तो प्रैक्टिस पूरी करके ही बाहर निकलूंगा। 

अभिषेक के दोस्त जुलूस में शामिल हो गए और अभिषेक फिर से कुएं में उतर गया। दोपहर करीब 4:00 बजे गांव के एक व्यक्ति ने कुएं पर कपड़े रखे देखें। झांककर देखा तो अंदर कोई हलचल नहीं हो रही थी। गांव वालों को बताया। अपने स्तर पर प्रयास किए परंतु कोई सफलता नहीं मिली। तब पुलिस को सूचना दी गई। SDRF की टीम ने 4 घंटे की कोशिश के बाद कुएं की गहराई में फंसी हुई अभिषेक की डेड बॉडी को बाहर निकाल दिया। 

सब इंस्पेक्टर वर्मा ने बताया कि इस कुएं में करीब 55 फीट पानी है। 
Tags

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!