MP NEWS- खंडवा-इंदौर बस नदी में गिरी, महिला अतिथि शिक्षक सहित 2 की मौत, 20 घायल

Bhopal Samachar
मध्यप्रदेश में एक बार फिर बड़ा बस एक्सीडेंट हुआ है। खंडवा से इंदौर जा रही यात्री बस स्टेट हाईवे नंबर 27 पर भूतिया नदी में गिर गई। बस में लगभग 50 यात्री सवार थे। प्रारंभिक जानकारी मिली है कि एक महिला अतिथि शिक्षक सहित दो बस यात्रियों की मृत्यु हो गई है जबकि आधे से ज्यादा यात्रियों को गंभीर चोट आई है। घटनास्थल पर 7 एंबुलेंस भेजी गई हैं। घायलों को धनगांव और सनावद के अस्पताल लाया गया है।

खंडवा से एसपी विवेक सिंह और कलेक्टर अनूप कुमार सिंह भी घटनास्थल पहुंचे। एसपी विवेक सिंह के अनुसार, घटना की जानकारी मिलने के बाद मदद के लिए पुलिस बल और रेस्क्यू टीम को रवाना कर दिया गया। इसी दौरान खंडवा और सनावद अस्पताल में इमरजेंसी के लिए मैसेज दिया गया है। पुलिस और प्रशासन के पहुंचने से पहले आसपास के ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंच गए थे। ग्रामीणों ने ही नदी में पड़ी हुई बस से यात्रियों को बाहर निकाला। 

यात्रियों ने बताया कि नदी में जलस्तर कम था इसलिए उनकी जान बच गई। ग्रामीणों ने रस्सी के सहारे बस में फंसे हुए यात्रियों को रेस्क्यू किया। बताया जा रहा है कि नदी से पुल की ऊंचाई करीब 10 फीट है। बस ड्राइवर ने आगे जा रही गाड़ी को ओवरटेक करने की कोशिश की, इसी दौरान ये हादसा हो गया। 

महिला अतिथि शिक्षक राधा वर्मा की मौत, शिक्षक त्रिलोकचंद घायल

खंडवा के दौड़वा हायर सेकेंडरी स्कूल में पदस्थ अतिथि शिक्षक राधा वर्मा की हादसे में मौत हो गई। इसी स्कूल के शिक्षक त्रिलोकचंद भी हादसे में घायल हुए हैं। दूसरे मृतक का नाम कैलाश निवासी रोशिया गांव बताया जा रहा है। हादसे की सूचना के बाद अस्पताल में लोगों की भीड़ लग गई है। इधर, हादसे की सूचना के बाद यात्रियों के परिजन भी अस्पताल पहुंच रहे हैं।

दोनों तरफ लगा लंबा जाम

हादसे के बाद खंडवा इंदौर के बीच यातायात को रोक दिया गया है। घायलों को ले जाने के लिए रोड को क्लीयर किया गया है। दोनों और करीब दो किलोमीटर लंबा जाम लग गया है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!