MPPSC NEWS- वेटरनरी असिस्टेंट सर्जन परीक्षा 2021 की फाइनल आंसर की जारी

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग इंदौर ने पशु चिकित्सा सहायक शल्यज्ञ परीक्षा 2021(Veterinary Assistant Surgeon Exam 2021 की अंतिम उत्तर कुंजी जारी कर दी है। सुविधा के लिए हम डायरेक्ट लिंक भी उपलब्ध करा रहे हैं।

गौरतलब है कि पशु चिकित्सा सहायक शल्यज्ञ परीक्षा 2021 के संदर्भ में अभ्यर्थियों से आयोग द्वारा जारी विज्ञप्ति क्रमांक 627/69/2011/प  9 दिनांक 31 अगस्त 2022 के अंतर्गत प्राविधिक उत्तर कुंजी के संदर्भ में आपत्तियां आमंत्रित की गई थी। अभ्यर्थियों से प्राप्त आपत्तियों पर विषय विशेषज्ञों की समिति द्वारा सूक्ष्म जांच के बाद अनुशंसित अंतिम उत्तर कुंजी जारी की गई है।

यह अंतिम उत्तर कुंजी है इसी के आधार पर परीक्षा परिणाम घोषित किया जाएगा। अंतिम उत्तर कुंजी पर अभ्यर्थियों को कि किसी भी प्रकार के अभ्यावेदन अब स्वीकार नहीं किए जाएंगे।

यह विज्ञप्ति मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट पर आज दिनांक 15 सितंबर 2022 से उपलब्ध है। यह उत्तर कुंजी 4 सेट A,B,C  एवं D  में उपलब्ध है। जिसमें सामान्य अध्ययन एवं पशुपालन एवं पशु चिकित्सा विज्ञान विषय के पेपर आयोजित किए गए थे।

यहां क्लिक करके डायरेक्ट लिंक के माध्यम से ऑफिशल वेबसाइट पर उपलब्ध विज्ञप्ति पढ़ सकते हैं एवं Veterinary Assistant Surgeon Exam 2021 Final Answer Key pdf file DOWNLOAD कर सकते हैं।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!