BHOPAL NEWS- मल्टी केयर हॉस्पिटल संचालक के खिलाफ रिसेप्शनिस्ट से छेड़छाड़ की FIR

Bhopal Samachar
भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के ईटखेड़ी पुलिस थाने में लंबाखेड़ा स्थित मल्टी केयर हॉस्पिटल के संचालक संतोष सूर्यवंशी के खिलाफ उनकी ही रिसेप्शनिस्ट ने छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया है। शिकायत की है कि विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की गई। इस के आरोप में एक नर्स को नामजद किया गया है। 

शिकायतकर्ता लड़की ने पुलिस को बताया कि उसकी उम्र 21 वर्ष है और वह करोन में रहती है। दिनांक 26 अक्टूबर 2022 को उसने लंबाखेड़ा स्थित मल्टी केयर हॉस्पिटल में बतौर रिसेप्शनिस्ट नौकरी ज्वाइन की थी। उसने आरोप लगाया कि दिनांक 3 नवंबर 2022 को अस्पताल के संचालक संतोष सूर्यवंशी ने उसे अपने केबिन में बुलाया और डांटते हुए कहा कि तुम मुझे गुड मॉर्निंग और गुड नाइट भी नहीं करती हो। जब लड़की ने माफी मांगी तो उसका हाथ पकड़ लिया और आपत्तिजनक हरकत की। 

लड़की का कहना है कि अगले दिन दिनांक 4 नवंबर को उसने फिर केबिन में बुलाया और फिजिकल रिलेशन बनाने के लिए कहा। मना करने पर नौकरी से निकालने की धमकी दी। लड़की ने कहा कि वह इसकी शिकायत पुलिस से करेगी तो उसके साथ मारपीट की गई। शिकायतकर्ता लड़की का कहना है कि अस्पताल संचालक के साथ एक नर्स ने भी उसकी पिटाई लगाई। 

ईटखेड़ी थाना प्रभारी श्री केएन भारद्वाज ने बताया कि लड़की की शिकायत पर अस्पताल संचालक और नर्स के खिलाफ आईपीसी की धारा 354, 323, 506, 34 के तहत अपराध क्रमांक 425/22 दर्ज कर लिया गया है। 

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!