MP NEWS- शिक्षक भर्ती वर्ग 2 लिस्ट में गड़बड़ी के आरोप, मेरिट का पालन नहीं हुआ

Bhopal Samachar
भोपाल
। लोक शिक्षण संचालनालय, मध्यप्रदेश शासन द्वारा संचालित शिक्षक भर्ती वर्ग 2 प्रक्रिया में 1 दिन पहले जारी की गई सिलेक्टेड कैंडीडेट्स की लिस्ट में गड़बड़ी के आरोप लगने लगे हैं। सोशल मीडिया पर उम्मीदवार अपनी मार्कशीट और लिस्ट शेयर कर रहे हैं। दावा किया जा रहा है कि चयन सूची में मेरिट का पालन नहीं किया गया। 

MP DPI वाले, जब तक बवाल नहीं होगा तब तक जवाब नहीं देंगे 

लोक शिक्षण संचालनालय मध्यप्रदेश का रवैया भी किसी अडियल नेता जैसा है। जब तक बवाल नहीं होता तब तक जवाब नहीं देते। उम्मीदवार लगातार संपर्क कर रहे हैं। परीक्षा में क्वालीफाई किया है इसलिए सवाल कर रहे हैं। सवाल करना और उत्तर प्राप्त करना उनका अधिकार है परंतु लोक शिक्षण संचालनालय में ऐसी कोई डेस्क नहीं है जो उनकी जिज्ञासाओं का समाधान करती हो। 

मध्य प्रदेश शिक्षक भर्ती वर्ग 2 की लिस्ट में मेरिट का पालन नहीं हुआ 

सोशल मीडिया पर उम्मीदवारों द्वारा किया जा रहा है कि उनके ज्यादा नंबर थे लेकिन लिस्ट में नाम नहीं है जबकि जिस कैंडिडेट के नंबर कम है उसका नाम चयन सूची में दिखाई दे रहा है। लोक शिक्षण संचालनालय ने उन्हें डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के लिए बुला लिया है। कैंडीडेट्स अपनी मार्कशीट और डीपीआई द्वारा जारी सिलेक्शन लिस्ट शेयर करके अपने दावे को पुख्ता कर रहे हैं। 

तत्काल जवाब नहीं दिया तो घोटाला माना जाएगा

यह चुनावी साल है। बात का बतंगड़ बनते देर नहीं लगती। यदि लोक शिक्षण संचालनालय ने इस मामले में तत्काल संतोषजनक जवाब नहीं दिया, तो यह मामला मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से जुड़ जाएगा। इसे व्यापम की तरह शिक्षक भर्ती घोटाला माना जाएगा। उसके बाद कितने भी स्पष्टीकरण दे दो, दागों को पूरी तरह मिटाया नहीं जा सकेगा। 

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!