ज्योतिरादित्य सिंधिया भोपाल आए ही क्यों फिर शेड्यूल तोड़कर गए क्यों- MP NEWS

Bhopal Samachar
भोपाल
। ज्योतिरादित्य सिंधिया किसी भी पार्टी में रहे परंतु कुछ ना कुछ ऐसा जरूर करते हैं कि हेडलाइंस में बने रहते हैं। भाजपा की कोर कमेटी की बैठक में शामिल होने के लिए दिल्ली से भोपाल आए और फिर बैठक संपन्न होने से पहले ही वापस लौट गए। कारण बताया कि उन्हें वायरल फीवर था। पब्लिक पूछ रही है कि यदि इतने ही बीमार थे तो दिल्ली से भोपाल आए ही क्यों और यदि आ गए थे तो फिर शेड्यूल तोड़ कर वापस क्यों गए। 

ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थकों द्वारा बताया गया था कि ज्योतिरादित्य सिंधिया दिल्ली से सुबह भोपाल आएंगे और शाम को 4:00 बजे रवाना होंगे। निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार सिंधिया भोपाल आए। सीएम शिवराज सिंह चौहान से मिलने उनके घर गए। फिर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यालय पहुंचे। यहां दोपहर 2:00 बजे से कोर ग्रुप की बैठक होने वाली थी। मीटिंग से पहले पत्रकारों से मिले और कैमरे से आंखें मिलाते हुए बयान भी दिया। फिर अचानक 11:30 बजे वापस लौट गए। दोपहर 1:00 बजे भोपाल-दिल्ली की रेगुलर फ्लाइट से दिल्ली रवाना हो गए। 

हितेश वाजपेई ने पत्रकारों को बताया कि उन्हें बुखार आ गया था। पब्लिक सवाल कर रही है कि यदि वायरल फीवर था तो दिल्ली से भोपाल आना ही नहीं चाहिए था और यदि आ गए थे तो इस तरह अचानक भाजपा प्रदेश कार्यालय से वापस जाना नहीं चाहिए था। इस तरह की गतिविधियां अफवाहों को जन्म देती है। कुल मिलाकर ज्योतिरादित्य सिंधिया हेडलाइंस में हैं। 

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!