सागर से भोपाल आए भाजपा कार्यकर्ता की एक्सीडेंट में मौत- MP NEWS

Bhopal Samachar
भोपाल
। मध्य प्रदेश के सागर जिले से भोपाल आए भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के कार्यकर्ता की रोड एक्सीडेंट में मौत हो गई। कोहेफिजा इलाके में BRTS डेडीकेटेड लेन में भाजपा कार्यकर्ता अपनी बाइक पर जा रहे थे और सामने से एक कार आ रही थी। उल्लेखनीय है कि BRTS डेडीकेटेड लेन में बाइक और कार दोनों का प्रवेश प्रतिबंधित है। 

SI प्रदीप गुर्जर ने बताया कि पटना बुजुर्ग गांव रहली (सागर) का रहने वाला संजय अहिरवार प्राइवेट जॉब करता था। BJP युवा मोर्चा से भी जुड़ा हुआ था। 17 नवंबर की रात 11 बजे वह भोपाल में रहने वाले अपने मौसेरे भाई शुभम के पास आया। शुभम उसे नादरा बस स्टैंड से लेकर लालघाटी अपने में रूम में ले गया। इसी बीच शुभम ने उसे घर में खाने के लिए कहा। संजय होटल में खाना खाने की जिद करने लगा। शुभम अपने साथी की बाइक मांगकर उसे रॉयल मार्केट में खाना खिलाने के लिए लेकर आ रहा था। 

रात 12 बजे भूत बंगला के पास दोनों पहुंचे ही थे, तभी BRTS डेडीकेटेड लेन में सामने से आ रही कार ने उन्हें टक्कर मार दी। हादसे में दोनों भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को अस्पातल में भर्ती कराया गया। मंगलवार शाम 5 बजे संजय ने दम तोड़ दिया। शुभम का अभी इलाज चल रहा है। पुलिस टक्कर मारने वाली कार की तलाश कर रही है। फिलहाल, संजय के शव का पीएम कराकर शव परिवार को सुपुर्द कर दिया है।

आम वाहनों के लिए प्रतिबंधत लेन

बीआरटीएस डेडीकेटेड लेन सिर्फ लो-फ्लोर बसों के चलने के लिए है। बावजूद वाहन चालक डेडीकेटेड लेन में फर्राटा भरते हैं। वाहनों के साथ ही बड़ी लापरवाही नगर निगम प्रशासन की भी है। रात में बसें बंद होने के बाद भी डेडीकेटेड लेन की एंट्री में लगे गेट नहीं बंद किए जाते। इससे रात में अधिकतर वाहन चालक डेडीकेटेड लेन में चलते हैं। कौन है हां या

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!