MPPSC ADPO Provisional Answer Key यहां से प्राप्त करें - Rojgar Samachar MP

Bhopal Samachar
Madhya Pradesh Public Service Commission Indore
द्वारा ADPO Examination 2021 की Provisional Answer Key जारी कर दी गई है। कैंडीडेट्स ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं। सुविधा के लिए हम डायरेक्ट लिंक भी उपलब्ध करा रहे हैं। डाउनलोड कर सकते हैं। 

सहायक जिला लोक अभियोजन अधिकारी परीक्षा, प्रावधिक उत्तर कुंजी

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा जारी विज्ञप्ति क्रमांक 1145 दिनांक 19 दिसंबर 2022 में बताया गया है कि सहायक जिला लोक अभियोजन अधिकारी परीक्षा 2021, दिनांक 18 2022 को आयोजित की गई थी। उक्त परीक्षा के वस्तुनिष्ठ प्रकार के प्रश्न पत्र की प्रावधिक उत्तर कुंजी आयोग की वेबसाइट पर प्रकाशित की जा रही है। 

ADPO EXAM- उत्तर कुंजी में दावे और आपत्ति का तरीका और लास्ट डेट

इसके अंतर्गत यदि किसी परीक्षार्थी को प्रश्न-पत्र की उत्तर कुंजी अथवा इनके प्रश्न / उत्तर से संबंधित आपत्ति हो, तो परीक्षार्थी अपनी आपत्ति प्रमाणित संदर्भों के साथ (संदर्भ ग्रंथों का नाम पुस्तक के लेखक का नाम, संदर्भ पुस्तक का संबंधित पृष्ठ / दस्तावेज अनिवार्यः संलग्न करें) ऑनलाइन लिंक पर निर्धारित परीक्षा शुल्क के साथ आयोग की वेबसाइट www.mppsc.mp.gov.in पर लिंक उपलब्ध होने के दिनांक से 07 दिवस के अंदर अभ्यर्थी ऑनलाइन आपत्ति दर्ज करें। 07 दिवस की समयावधि के पश्चात् उक्त परीक्षा से संबंधित अभ्यर्थियों से आपत्तियों के अभ्यावेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे। 

MPPSC ADPO EXAM-2021 प्राविधिक उत्तर कुंजी के लिए कृपया यहां क्लिक करें। इस डायरेक्ट लिंक के माध्यम से आप सीधे ऑफिशियल वेबसाइट के उस URL पर पहुंच जाएंगे जहां ADPO Examination 2021 की Provisional Answer Key अपलोड की गई है। आप PDF FILE DOWNLOAD भी कर सकते हैं। 

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!