INDORE NEWS- भीड़ को आगजनी के लिए भड़काने के आरोप में 2 नेता गिरफ्तार

Bhopal Samachar
इंदौर
। फिल्म पठान के विरोध के दौरान शांति भंग करने वाले आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई की थी परंतु फिर भी इस घटना के विरोध में भीड़ को इकट्ठा किया गया और लोगों को इंदौर शहर में आगजनी के लिए भड़काया गया। पुलिस ने इस मामले में लोगों को भड़काने वाले एक नेता और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया है। 

INDORE TODAY- उपद्रवियों के खिलाफ प्रदर्शन में हिंसा की धमकी

शाहरुख खान की फिल्म पठान के विरोध प्रदर्शन के दौरान कुछ उपद्रवी तत्वों ने शांति भंग करने का प्रयास किया था। इंदौर पुलिस ने उनके खिलाफ तत्काल कार्रवाई भी की थी परंतु पुलिस की कार्रवाई से एक संप्रदाय का गुट संतुष्ट नहीं था। 25 जनवरी को सदर बाजार थाना क्षेत्र में विरोध प्रदर्शन के लिए लोगों को इकट्ठा किया गया। इस दौरान लोगों को भड़काया गया कि पुलिस द्वारा की जा रही कार्रवाई उचित नहीं है। इससे ज्यादा कठोर कार्रवाई होनी चाहिए। आपत्तिजनक नारेबाजी की गई और भीड़ से अपील की गई कि यदि पुलिस ने उनकी मर्जी के अनुसार कार्रवाई नहीं की तो इंदौर शहर में अपन सब मिलकर आग लगा देंगे। 

आपत्तिजनक एवं भड़काऊ भाषण बाजी का वीडियो प्राप्त हो जाने के बाद पुलिस ने दो अलग-अलग प्रकरण अपराध धारा 295 ए,153 क,505,34 भादवि के पंजीबद्ध कर इन्वेस्टिगेशन शुरू कर दी। वीडियो सही पाया गया इसलिए भड़काऊ भाषण देने वाले नेता और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया गया। इस कार्यक्रम के आयोजन में शामिल अन्य लोगों के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!