GWALIOR NEWS- ज्योतिरादित्य सिंधिया के थाटीपुर में कमलनाथ का शक्ति प्रदर्शन

Bhopal Samachar
ग्वालियर
। महाराजा सिंधिया शासनकाल में डिवेलप किए गए थर्टी फोर लांसर यानी थाटीपुर (थाटीपुर के नामकरण की कहानी पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें) में कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं सीएम कैंडिडेट कमलनाथ द्वारा शक्ति प्रदर्शन किया जाएगा। 

कमलनाथ, ग्वालियर चंबल के SCST मतदाताओं को लुभाएंगे

कांग्रेस पार्टी के सूत्रों ने बताया कि 5 फरवरी को रविदास जयंती के मौके पर थाटीपुर ग्वालियर के दशहरा मैदान में कमलनाथ की विशाल आम सभा आयोजित की गई है। कमलनाथ इस इलाके के, अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति के मतदाताओं को आकर्षित करने की रणनीति पर काम कर रहे हैं। 

चुनावी रिकॉर्ड बताते हैं कि सन 2018 के विधानसभा चुनाव में ग्वालियर चंबल संभाग में कांग्रेस पार्टी को बंपर वोट मिले थे। एक अवधारणा है कि यह वोट ज्योतिरादित्य सिंधिया (अबकी बार सिंधिया सरकार) के कारण मिली थी परंतु कमलनाथ का मानना है कि शिवराज सिंह चौहान सरकार की नीतियों के खिलाफ वोटिंग हुई थी। 

कमलनाथ की सिंधिया से टशन भी है 

कहा जाता है कि कांग्रेस नेता कमलनाथ की ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ पर्सनल टशन भी है। वह चाहते हैं कि विधानसभा चुनाव 2023 में ज्योतिरादित्य सिंधिया के सभी समर्थक चुनाव हार जाएं। इसके लिए उन्होंने अलग से बजट और रणनीति तैयार की है। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!