MP NEWS- आगर मालवा के पूर्व जिला शिक्षा अधिकारी सस्पेंड, जांच में दोषी पाए गए

NEWS ROOM
उज्जैन।
कार्यालय आयुक्त उज्जैन संभाग द्वारा आगर मालवा जिले की पूर्व जिला शिक्षा अधिकारी श्री केके अग्रवाल को सस्पेंड कर दिया गया है। बताया गया है कि अनियमितता के एक मामले में वह दोषी पाए गए हैं।

श्री संदीप यादव कमिश्नर उज्जैन द्वारा जारी निलंबन आदेश में बताया गया है कि संयुक्त संचालक लोक शिक्षण उज्जैन संभाग द्वारा इसके लिए 25 जनवरी 2023 को प्रस्ताव भेजा गया था। शिकायतकर्ता श्री रामेश्वर यादव, सूरज किराना स्टोर छावनी नाका आगर मालवा द्वारा की गई शिकायत में श्री केके अग्रवाल सहित अन्य को दोषी पाया गया है।

निलंबन आदेश में बताया गया है कि, स्मार्ट क्लास के लिए एलसीडी प्रोजेक्टर और टीवी साउंड इत्यादि सामग्री खरीदने हेतु जो राशि भेजी गई थी। जांच में पाया गया कि उन्होंने स्मार्ट क्लास के लिए आई धनराशि का उपयोग दूसरे कामों में कर लिया। इस प्रकार उन्होंने सरकारी धन का दुरुपयोग कर लिया। जांच में दोषी पाए जाने पर उन्हें निलंबित कर दिया गया।

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!